शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 03:26:28 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / कोलगेट-पामोलिव ने अपना नया अभियान, ‘द स्वीट ट्रुथ’ लॉन्च किया 

कोलगेट-पामोलिव ने अपना नया अभियान, ‘द स्वीट ट्रुथ’ लॉन्च किया 

नई दिल्ली : कोलगेट-पामोलिव भारत में ओरल केयर के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है। उनका कोलगेट ब्राइट स्माइल्स, ब्राइट फ्यूचर्स कार्यक्रम देश में 171 मिलियन से ज़्यादा बच्चों को ओरल केयर की स्वस्थ आदतों का विकास करने के लिए प्रोत्साहित कर चुका है। इसी उद्देश्य के अनुरूप, कोलगेट अपने मिशन द्वारा अब रात में दाँत साफ करने की सेहतमंद आदत को बढ़ावा दे रहा है।

भारत में हर 10 में से 9 लोगों को कैविटी है, जिससे ओरल केयर की दिनचर्या बनाए रखने की आपात ज़रूरत प्रदर्शित होती है। वैज्ञानिक प्रमाण प्रदर्शित करते हैं कि सुबह के अलावा रात में भी दाँतों को ब्रश करने से दाँत स्वस्थ बने रहते हैं। इस साधारण आदत की मदद से कैविटी होने की सम्भावना 50% से घट जाती है। कोलगेट-पामोलिव ने देश में ओरल स्वास्थ्य में सुधार लाने के लिए रात में ब्रश करने के महत्व का प्रसार करने का दायित्व संभाला है।

कोलगेट-पामोलिव इंडिया की एमडी एवं सीईओ, प्रभा नरसिम्हन ने कहा, “मार्केट लीडर के रूप में भारतीयों को ओरल केयर की स्वस्थ आदतों का विकास करने का प्रोत्साहन देना हमारा कर्तव्य भी है, और दायित्व भी। ओरल स्वास्थ्य की ओर हमारी प्रतिबद्धता जीवन के हर पहलुओं तक विस्तृत है। रात में मिठाईयाँ खाने के बाद ब्रश करने की आदत विकसित करके हम न केवल अपनी स्माइल की रक्षा कर सकते हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि त्योहारों का माहौल आनंदपूर्ण रहे और उसमें दाँतों की कोई समस्या न हो। हम सोने से पहले ब्रश करने के वैज्ञानिक महत्व पर बल देकर अपने देश में दाँतों के स्वास्थ्य के मानक बढ़ाने में मुख्य भूमिका निभाना चाहते हैं।”

इस फिल्म में सोने से पहले ब्रश न करने की आदत पर रोशनी डाली गई है। इस आदत के कारण दाँतों में कैविटी जैसी समस्याएं हो सकती हैं। इस फ़िल्म में विभिन्न पृष्ठभूमियों लोग दिखाए गए हैं, जो मज़ेदार ढंग से मिठाइयों से अपने दाँत ‘ब्रश’ कर रहे हैं। आख़िरी शॉट में एक महत्वपूर्ण संदेश दिया गया है, जो हर किसी को “ब्रश टुनाइट” की आदत अपनाने की प्रेरणा दे रहा है। यह फिल्म देश में ‘दाँतों के स्वास्थ्य’ में सुधार लाने के लिए रिलीज़ की गई है।

कोलगेट-पामोलिव परिवर्तन लाने और ओरल स्वास्थ्य की सर्वोत्तम आदतों का विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम आपको इस मिशन का हिस्सा बनने और अपनी दिनचर्या में रात में ब्रश करने की आदत अपनाने के लिए आमंत्रित करते हैं। ब्रश टुनाइट को याद कर लें और देश में करोड़ों लोगों की स्माईल की रक्षा के इस मिशन में हमारे साथ शामिल हो जाएं।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *