शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 01:08:25 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वीवो ने 64 MP ओआईएस एंटी शेक कैमरा और स्मार्ट ऑरा लाइट के साथ लेटेस्ट प्रीमियम वाई-सीरीज़ स्मार्टफोन वाई200 लॉन्च किया

वीवो ने 64 MP ओआईएस एंटी शेक कैमरा और स्मार्ट ऑरा लाइट के साथ लेटेस्ट प्रीमियम वाई-सीरीज़ स्मार्टफोन वाई200 लॉन्च किया

यह स्मार्टफोन एचडीआर10+ सर्टिफिकेशन के साथ 120 हर्ट्ज अल्ट्रा विजन एमोलेड डिस्प्ले के साथ एक शानदार डिजाइन के साथ आता है

नेशनल: इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो ने आज भारत में वीवो वाई200 के लॉन्च के साथ अपनी प्रीमियम वाई-सीरीज़ लाइनअप का विस्तार किया। नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में शानदार विशेषताओं की एक सीरिज है, जिसमें वीवो की लेटेस्ट स्मार्ट ऑरा लाइट टेक्नोलॉजी के साथ 64एमपी ओआईएस एंटी-शेक कैमरा, 120 हर्ट्ज अल्ट्रा विज़न एमोलेड डिस्प्ले और तेज़ 44W फ्लैश चार्ज शामिल है।

दो शानदार कलर ऑप्शन डेजर्ट गोल्ड और जंगल ग्रीन में उपलब्ध, वाई200 की कीमत 8GB+128GB वैरिएंट के लिए 21,999 रुपए है और यह अमेज़न, फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कस्टमर एसबीआई, इंडसइंड, आईडीएफसी फर्स्ट, यस बैंक और अन्य फाइनेंशियल पार्टनर का उपयोग करके 2,500 रुपए तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वीवो इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, “नया लॉन्च किया गया वाई200 सभी प्राइज प्वाइंट पर प्रीमियम इनोवेशन को इंटीग्रेट करने की हमारी कमिटेमेंट का प्रमाण है। वीवो वाई200 के साथ, हमारा लक्ष्य हमारे यंग और टेक सेवी कंज्यूमर को एक ऐसा स्मार्टफोन प्रदान करना है जो न केवल उनके पर्सनल स्टाइल के अनुरूप हो बल्कि उन्हें लेटेस्ट अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी भी दे रहा है।

वाइब्रेंट डिजाइन और ट्रेंडी एस्थेटिक्स

वीवो वाई200 का डिजाइन शानदार क्रॉफ्टमैनशिप को प्रदर्शित करता है। स्मार्टफोन में 16.94 सेमी (6.67-इंच) एमोलेड डिस्प्ले है जो स्टनिंग विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है। 120हर्ट्ज अल्ट्रा विजन रिफ्रेश रेट के साथ, स्क्रीन स्मूथ और रिस्पांसिव टच इंटरैक्शन सुनिश्चित करती है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस एचडीआर10+ सर्टिफाइड है, जो वाइब्रेंट और लाइफलाइक कलर की गारंटी देता है। 7.69 मिमी अल्ट्रा-स्लिम बॉडी और इसका वजन 190 ग्राम के साथ, वीवो वाई200 न केवल एक आरामदायक ग्रीप प्रदान करता है बल्कि शानदार इन-हैंड एक्सपीरियंस भी देता है।

स्मार्टफोन में एक स्टाइलिश ग्लास डिज़ाइन है और यह दो अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन: डेजर्ट गोल्ड और जंगल ग्रीन में उपलब्ध है। आकर्षक डेजर्ट गोल्ड थार रेगिस्तान के रेत के टीलों से इंस्पायर है, जो मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुनहरी छटा बिखेरती है। इस बीच, जंगल ग्रीन वैरिएंट सुंदरबन की गहराई में पाए जाने वाले शांत और मनमोहक सौंदर्य से इंस्पायर है।

बेस्ट इन क्लास इमेजिंग एक्सपीरियंस

वीवो वाई200 में 64एमपी ओआईएस एंटी शेक प्राइमरी कैमरा है जो लेटेस्ट स्मार्ट ऑरा लाइट टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा गया है जो कि इस कटैगरी में सर्वश्रेष्ठ कैमरा एक्सपीरियंस प्रदान करता है। स्मार्ट ऑरा लाइट एक इनोवेटिव टेक्नोलॉजी है जो किसी भी कम रोशनी वाले एन्वार्यमेंट में सहजता से समायोजित हो जाती है और सूदिंग वॉर्म और कूल टोन के बीच आसानी से स्विच करती है। यह शानदार टेक्नोलॉजी कंज्यूमर को सबसे मुश्किल लाइट सिचुएशन में भी सहजता से फ्लालेस फोटो क्लिक करने में सक्षम बनाती है।

इसके अलावा, कैमरा पोर्ट्रेट स्टाइल और मोड्स की एक विस्तृत रेंज प्रदान करता है जो आपके क्रिएटिव एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा। इनमें बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट, मल्टी-स्टाइल पोर्ट्रेट, वेडिंग स्टाइल पोर्ट्रेट और बहुत कुछ शामिल हैं।

स्ट्रांग परफॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ

वीवो वाई200 एक्सटेंडेड रैम 3.0 फीचर के माध्यम से 8GB अतिरिक्त रैम देता है जो ऐप्स के बीच स्विचिंग को तेज और आसान बनाता है। स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 द्वारा संचालित, स्मार्टफोन एक सहज और एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके अलावा, 44W फ्लैश चार्ज और 24-डायमेंशन के साथ बड़ी 4,800 एमएएच बैटरी, सुरक्षित चार्जिंग और लंबे समय तक चलने वाला पावर बैकअप सुनिश्चित करती है।

वाई200 एंड्रॉइड 13 प्लेटफॉर्म पर बेस्ड लेटेस्ट फनटच ओएस 13 पर चलता है। फ़नटच ओएस 13 वीवो के डिज़ाइन-ड्रिवेन वैल्यू को नए और बेहतर पर्सनलाइजेशन ऑप्शन, एडवांस प्राइवेसी और सिक्योरिटी फीचर्स और एक सहज, निर्बाध एक्सपीरियंस के लिए नए कंट्रोल फीचर्स को साथ जोड़ता है।

सरकार के मेक इन इंडिया विज़न के अनुरूप, वीवो वाई200 का निर्माण वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलीट में किया जाएगा, जिसमें लगभग 10,000 पुरुष और महिलाएं कार्यरत हैं, जो यह सुनिश्चित करते हुए कि भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो डिवाइस साथी भारतीयों द्वारा बनाए गए हैं।

Check Also

वी फाउन्डेशन, एरिकसन और राजस्थान सरकार की रोबोटिक्स प्रतियोगिता ‘रोबोत्सव’ को स्कूली छात्रों से मिली शानदार प्रतिक्रिया

जयपुर में 50 स्कूलों से 600 से अधिक छात्रों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *