रविवार , मई 05 2024 | 01:00:57 AM
Breaking News
Home / बाजार / दिवाली धमाका: हीरा खरीदो सोना फ्री, सोना खरीदो चांदी फ्री

दिवाली धमाका: हीरा खरीदो सोना फ्री, सोना खरीदो चांदी फ्री

जयपुर। दिवाली को देखते हुए ज्वैलरी ब्रांड्स ने ऑफर निकालने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में आप दिवाली के लिए सस्ते में गोल्ड या डायमंड ज्वैलरी की खरीदारी कर सकते हैं. ऑफर के तहत मेकिंग चार्जेस पर छूट पाने के अलावा फ्री सोना, चांदी, गोल्ड कॉइन और अन्य निश्चित इनाम जीतने का भी मौका मिल रहा है. आइए जानते हैं 4 ज्वैलरी ब्रांड्स के त्योहारी सीजन के ऑफर के बारे में….

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स (Senco Gold & Diamonds)

सेनको धनतेरस धनवृद्धि फेस्टिवल लेकर आई है. यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है. ऑफर के तहत गोल्ड खरीदने पर 3 गुना चांदी फ्री मिल रही है. डायमंड की खरीद पर गोल्ड फ्री दिया जा रहा है. प्लैटिनम ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर 20 फीसदी की छूट है. सेनको के ऑफर में हर खरीद पर निश्चित गिफ्ट दिया जा रहा है.

पीसी ज्वैलर (PC Jeweler)

पीसी ज्वैलर का ऑफर 29 सितंबर 2019 से शुरू हो चुका है. इसमें डायमंड ज्वैलरी पर और गोल्ड ज्वैलरी, सिल्वर ज्वैलरी व आर्टिकल्स के मेकिंग चार्जेस पर 30 फीसदी तक की छूट मिल रही है. गोल्ड कॉइन्स के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 10 फीसदी छूट मिल रही है.

जॉय अलूकास (Joey Alukas)

जॉय अलूकास दिवाली मेगा गोल्ड फेस्ट लेकर आई है. इसके तहत 50000 रुपये और इससे ज्यादा की गोल्ड ज्वैलरी खरीदने पर 200 एमजी का गोल्ड कॉइन फ्री मिल रहा है. वहीं 50000 रुपये और इससे ज्यादा की डायमंड/अनकट डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 1 ग्राम गोल्ड कॉइन फ्री मिल रहा है. गोल्ड कॉइन और बार्स पर ऑफर लागू नहीं है. यह ऑफर 27 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है. कंपनी ने दिवाली के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है.

रिलायंस ज्यूल्स (Reliance Jewels)

रिलायंस ज्यूल्स गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 फीसदी, डायमंड ज्वैलरी पर 25 फीसदी तक और गोल्ड कॉइन के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 फीसदी की छूट दे रही है. 5 लाख रुपये से ज्यादा के इनवॉइस पर गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस में और डायमंड ज्वैलरी पर 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. हालांकि इसके लिए मिनिमम ट्रांजेक्शन 10000 रुपये होना चाहिए और मैक्सिमम कैशबैक 2500 रुपये प्रति कार्ड तक होगा. रिलायंस ज्यूल्स का ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है.

Check Also

घर पर आसानी से बनाए जा सकते हैं ये 5 मसाले, जानिए तरीका

Jaipur. भारतीय व्यंजन अपने मसालेदार स्वाद के लिए जाने जाते हैं। कई भारतीय मसाले तो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *