शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 10:17:39 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ईकोस्पोर्ट टाइटेनियम ट्रिम में सनरूफ  की पेशकश
EcoSport offers sunroof in Titanium trim

ईकोस्पोर्ट टाइटेनियम ट्रिम में सनरूफ  की पेशकश

नई दिल्ली। फोर्ड इंडिया (Ford India) ने अपनी कंपैक्ट एसयूवी फोर्ड ईकोस्पोर्ट (SUV ford EcoSport) की नई शृंखला की घोषणा की, जो सभी डीलरशिप्स पर मिलेगी। इस शृंखला के हर वैरिएंट में ज्यादा विशेषताओं की प्रस्तुति के साथ कंपनी ने टाइटेनियम ट्रिम (Titanium trim) में सनरूफ भी प्रस्तुत की है।

पेट्रोल के लिए 7.99 लाख रुपए  मूल्य

फोर्ड इंडिया (Ford India) के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग, सेल्स एवं सर्विस) विनय रैना ने कहा कि नई शृंखला के साथ हमने ग्राहकों की मांग के अनुरूप न केवल सनरूफ एवं बेहतर विशेषताएं उपलब्ध कराई हैं, बल्कि भविष्य में और ज्यादा अद्वितीय खूबियां शामिल करने की संभावनाएं भी उजागर की हैं। पेट्रोल के लिए 7.99 लाख रुपए और डीजल वैरिएंट के लिए 8.69 लाख रुपए के आकर्षक मूल्य से शुरू होने वाली यह नई शृंखला सुनिश्चित करेगी कि कंपैक्ट एसयूवी की चाहत रखने वाले ग्राहकों की पहली पसंद फोर्ड ईकोस्पोर्ट हो।

2020 मेंटेनेंस रिपोर्ट में कंपैक्ट एसयूवी

फोर्ड ईकोस्पोर्ट (ford EcoSport) अनेक उपलब्धियां हासिल कर चुकी है। यह ऑटो कार इंडिया की 2020 मेंटेनेंस रिपोर्ट में कंपैक्ट एसयूवी (Compact SUV) सेगमेंट में सबसे कम मेंटेनेंस लागत वाले वाहनों में से एक थी। इस रिपोर्ट में पांच साल के स्वामित्व के चक्र में या 60,000 किलोमीटर तक फोर्ड ईकोस्पोर्ट (ford EcoSport) की मेंटेनेंस की लागत ईकोस्पोर्ट (Ford EcoSport Petrol) पेट्रोल के लिए 21,754 रुपए (या 36 पैसे प्रति किलोमीटर) और ईकोस्पोर्ट डीजल (Ford EcoSport diesel) के लिए 27,882 रुपए (46 पैसे प्रति किलोमीटर) आई, जो अपने सेगमेंट में सबसे कम लागत में से एक है।

फोर्ड का मेगा सेल्स अभियान ‘मिडनाइट सरप्राइज

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *