गुरुवार , मई 02 2024 | 06:05:26 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ‘फ़्लेयर’ के ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंहफ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सबसे हालिया कैम्पेन “बस फ़्लेयर और कुछ नहीं”के साथ आ रहे हैं

‘फ़्लेयर’ के ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंहफ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सबसे हालिया कैम्पेन “बस फ़्लेयर और कुछ नहीं”के साथ आ रहे हैं

मुंबई. भारत में पेन सेगमेंट की सबसे बड़ी कंपनी फ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड (FWIL) को करिश्माई और दिलों में बस जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ अपने नवीनतम ब्रांड कैम्पेन, ‘बस फ़्लेयर और कुछ नहीं’ को पेश करने पर गर्व हो रहा है।इस क्रिएटिव और दिल को छू लेने वाले कैम्पेन को आपको समय कीयात्रा पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो लिखने से जुड़ी गर्मजोशी और पुरानी यादों को फिर से जगाता है।

तेज़ गति से भाग रहे डिजिटल युग में, जहां प्रौद्योगिकी अक्सर केंद्र में रहती है, फ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड (FWIL) का मानना है कि कागज पर कलम से लिखने का हमेशा जिंदा रहने वाला आकर्षण है। ब्रांड ने एक और विज्ञापन’लिख के दूं क्या’ को भी लॉन्च किया है, जो फ़्लेयरराइटोमीटर की अनूठी विशेषता पर प्रकाश डालता है।इस विज्ञापन में रणवीर सिंह को उनके सिग्नेचर बेहद जोश-भरे स्टाइल में दिखाते हुए लंबी अवधि के लिए लिखने की क्षमता पर जोर दिया गया है। ब्रांड फ़्लेयरराइटोमीटर 10,000 मीटर तक लिख सकता है।

फ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड के निदेशक मोहित राठौड़ ने कहा,, “इन विज्ञापनों के माध्यम से, एफडब्ल्यूआइएललोगों को हाथ से लिखे शब्दों की भावनात्मक शक्ति की याद दिलाने के मिशन पर है। यह कैम्पेन हाथ से लिखने से जुड़ी यादों को जगाएगा, स्कूल में आदान-प्रदान किए गए प्रेम पत्रों से लेकर परिवार की छुट्टियों के पोस्टकार्ड तक, आपको दूसरे समय में ले जाने के लिए, प्यारी यादों को वापस लाने के लिए, और आपके आपके भीतर के कहानीकार से जुड़ने से जुड़ी यादगार यादों को ताजा करेगा। “बस फ़्लेयर और कुछ नहीं”कलम से लिखने के समृद्ध इतिहास और उनके व्यक्तिगत आख्यानों का जश्न है।

दशकों से, एफडब्ल्यूआइएल के ब्रांडों ने नए-नवेले तरीकों और डिज़ाइन पर जोर देने कर बाजार में अपना भरोसा बनाया है, जिसने ब्रांड मान्यता और ग्राहक वफादारी को आगे बढ़ाया है। सबसे हालिया विज्ञापन कैम्पेन अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझने वाले गुणवत्ता वाले कलमों की पेशकश करने की उनकी प्रतिबद्धता पर जोर देता है।

Likh ke du kya TVC – https://www.youtube.com/watch?v=Bgojy70hXI0

Bas Flair Aur Kuch Nahi TVC – https://www.youtube.com/watch?v=lCmTZtVQU8U

 

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कहा, “फ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड (FWIL)” पुरानी यादों का एक जश्न मना रहा है। इसकी जबर्दस्त भावना सभी पीढ़ियों के व्यक्तियों को कलम का उपयोग करने के सरल आनंद के साथ फिर से जुड़ने के लिए आमंत्रित कर रही है। मैं कलमों के अपने घरेलू ब्रांड “फ़्लेयर” के साथ जुड़कर बेहद खुश हूँ, जिसने वर्षों से अपनी व्यापक  पेशकशों के साथ लाखों दिलों को छुआ है।

विज्ञापन रणवीर सिंह को उनकी सिग्नेचर स्टाइल में कैप्चर करता है, जो बोर्डरूम से लेकर क्लासरूम तक और ऑफिस से लेकर स्टूडियो तक विभिन्न सेटिंग्स में फ़्लेयर पेन के नए-नए तरीकों, डिज़ाइन और गुणवत्ता को दिखलाता है।

एफडब्ल्यूआइएल31 मार्च, 2023 तक दुनिया भर के 97 से अधिक देशों में अपने विभिन्न प्रोडक्ट श्रेणियों का निर्यात करता है। यह प्रमुख वैश्विक ब्रांडों सहित ग्राहकों के साथ OEM व्यवसाय में भी माहिर है। पूरे भारत में 900सेल्स प्रोफ़ेशनलों, 7750+ डिस्ट्रिब्यूटरों और 3,15,000 से अधिक रिटेलरों और होलसेलरों की एक डायनामिकसेल्स टीम लगातार नए बाजारों में झंडा गाड़ रही है, जिससे एफडब्ल्यूआइएलको पूरे देश भर में एक ठोस मौजूदगी दर्ज करने में मदद मिल रही है। अभिनव उत्पादन सुविधाएं फ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड (FWIL) को सालाना 200 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट बनाने की क्षमता रखने वाली कंपनी बनाती हैं।

फ़्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड की व्यापक प्रोडक्ट सीरीज़ में मेटल पेन, बॉल पेन, ज़ेल पेन, फ़ाउंटेन पेन, रोलर पेन और स्टेशनरी प्रोडक्ट जैसे करेक्टर पेन, मार्कर, हाई-लाइटर, मैकेनिकल पेंसिल और कैलकुलेटर शामिल हैं। कंपनी ने ज़ेल क्रेयॉन, वैक्स क्रेयॉन, प्लास्टिक क्रेयॉन, वाटर कलर पेन, ऑयल पेस्टल, फ़ाइनलाइनर, इरेज़र, शार्पनर्स, ज्यामिति बॉक्स जैसेअनेक प्रोडक्टस  की क्रिएटिव सीरीज़ भी लॉन्च कि गई|

Check Also

Minerva Ventures Fund buys stake in KBC Global Limited

मिनरवा वेंचर्स फंड ने केबीसी ग्लोबल लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदी

फंड ने 26 अप्रैल 2024 को एनएसई पर एक बल्क डील में केबीसी ग्लोबल लिमिटेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *