गुरुवार , फ़रवरी 29 2024 | 06:17:57 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / हिकविजन ने एएक्स प्रो वायरलेस अलार्म सिस्टम भारत में लॉन्च
Hikvision launches AX Pro wireless alarm system in India

हिकविजन ने एएक्स प्रो वायरलेस अलार्म सिस्टम भारत में लॉन्च

नई दिल्ली. हिकविजन इंडिया (Hikvision India) एक आईओटी समाधान प्रदाता है, जिसकी मुख्य योग्यता वीडियो है, ने कोच्चि में प्रोजेक्ट हेड्स, आर्किटेक्ट्स एंड कंसल्टेंट्स कॉन्क्लेव (पीएसीसी -2023) के 9वें संस्करण के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने इवेंट के दौरान अपनी नवीनतम नवीन सुरक्षा तकनीकों और समाधानों का प्रदर्शन किया। इसने हाल ही में फायर एंड सिक्योरिटी एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रोजेक्ट हेड्स, आर्किटेक्ट्स एंड कंसल्टेंट्स कॉन्क्लेव (पीएसीसी ) इवेंट के प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में भाग लिया है। इवेंट में एएक्स प्रो सीरीज वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म सिस्टम को सुरक्षा उद्योग के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया।

एएक्स प्रो सीरीज़ वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म

नया लॉन्च किया गया एएक्स प्रो सीरीज वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म सिस्टम होम ऑटोमेशन फीचर्स के साथ घुसपैठ का पता लगाने की प्रक्रिया को अधिक विश्वसनीय और सक्षम बनाता है। नवीनतम उत्पाद एएक्स प्रो सीरीज़ वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म को लॉन्च करते हुए प्रामा हिकविज़न इंडिया के एमडी और सीईओ आशीष पी. धकान ने कहा, “हम अभिसारी समाधानों (कंवर्जेंट सॉल्यूशंस) के साथ एक इंटेलिजेंट अलार्म सिस्टम, एएक्स प्रो लॉन्च करके खुश हैं। यह इंट्रूज़न अलार्म तुरंत और मज़बूती से सुरक्षा उल्लंघनों का पता लगाने में मदद करता है। यह झूठी सकारात्मकता (फाल्स पोजिटिव्स ) को भी कम करता है। यह उत्पाद कंपनियों, मकान मालिकों, खुदरा स्टोर मालिकों और प्रमुख संस्थानों को अत्यधिक विश्वसनीय वीडियो सत्यापन समाधान, सुरक्षित वायरलेस ट्रांसमिशन और अत्याधुनिक अलार्म डिटेक्टरों की एक विस्तृत श्रृंखला को सक्षम करने में मदद कर सकता है।“

अगली पीढ़ी के प्रौद्योगिकी समाधान

पीएसीसी कार्यक्रम की सफलता पर टिप्पणी करते हुए प्रामा हिकविजन इंडिया के एमडी और सीईओ आशीष पी. धकान ने कहा, “पेशेवर समुदाय और अंतिम उपयोगकर्ताओं के बीच नवीनतम नवीन सुरक्षा तकनीकों का प्रचार करने के लिए हिकविजन ने एफएसएआई के पीएसीसी कॉन्क्लेव के साथ भागीदारी की है। हम उद्योग के नेताओं और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों के साथ हिकविजन इंडिया की अगली पीढ़ी के प्रौद्योगिकी समाधान और नवीनतम नवीन उत्पादों को साझा करने के लिए यहां आए हैं।

एआई, डीप लर्निंग, बिग डेटा और रोबोटिक्स पर आधारित नवीनतम सुरक्षा तकनीकों

हम एआई, डीप लर्निंग, बिग डेटा और रोबोटिक्स पर आधारित नवीनतम सुरक्षा तकनीकों और समाधानों के अनुकूलन का प्रचार करने का प्रयास कर रहे हैं। आइए सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा समाधान प्रदान करके ‘सुरक्षित भारत’ बनाने के लिए हाथ मिलाएं।” एफएसएआई के पीएसीसी इवेंट में हिकविजन इंडिया ने नवीनतम पेशकश एएक्स प्रो सीरीज वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म सिस्टम का प्रदर्शन किया। इसने कमांड कंट्रोल सेंटर, रियल एस्टेट सॉल्यूशंस, स्पेशलाइज्ड प्रोडक्ट्स, टाइम लैप्स सॉल्यूशन और पैकेट ट्रैकिंग सॉल्यूशन को प्रदर्शित करने वाली दीवारों को भी प्रदर्शित किया।

Check Also

कोलगेट-पामोलिव ने अपना नया अभियान, ‘द स्वीट ट्रुथ’ लॉन्च किया 

नई दिल्ली : कोलगेट-पामोलिव भारत में ओरल केयर के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *