शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 08:21:35 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / एचएमडी ग्लोबल ने लॉन्च किया नोकिया सी12 प्रो – 6999 रुपए की
HMD Global launches Nokia C12 Pro - Rs 6999

एचएमडी ग्लोबल ने लॉन्च किया नोकिया सी12 प्रो – 6999 रुपए की

नई दिल्ली। होम ऑफ नोकिया फोन्स एचएमडी ग्लोबल (Home of Nokia Phones HMD Global) ने आज नए नोकिया सी12 प्रो को लॉन्च (nokia c12 pro smartphone) करने की घोषणा की, जो नोकिया सी12 सीरीज (Nokia C12 Series) में एक शानदार और रोमांचक पेशकश है। नोकिया सी12 प्रो एक सहज स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है, जो अपने टिकाऊपन और सुरक्षा के वादों को पहले से कहीं अधिक मजबूती से पेश करता है। नोकिया सी12 प्रो ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 2जीबी वर्चुअल रैम और बेहतर ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस फोन में फ्रंट और रियर दोनों कैमरों के लिए नाइट और पोर्ट्रेट मोड है और इस तरह शानदार पिक्चर क्वालिटी हासिल कर सकते हैं।
सनमीत सिंह कोचर, वाइस प्रेसिडेंट- भारत और एमईएनए, एचएमडी ग्लोबल ने कहा, ‘‘भारत में अमेजन पर एक्सक्लूसिव तौर पर नोकिया सी12 के सफल लॉन्च के बाद हम नोकिया सी12 प्रो को रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स पोर्टल्स और नोकिया डॉट कॉम पर लॉन्च करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

शानदार तस्वीरें, चाहे दिन हो या रात

शक्तिशाली बीस्पोक इमेजिंग एल्गोरिदम द्वारा समर्थित कैमरों के साथ जीवन के बेहतरीन अंशों को कैप्चर करें। बेहतर इमेजिंग अनुभव का अनुभव करें और 8एमपी रियर और 5एमपी फ्रंट कैमरा दोनों पर नाइट और पोर्ट्रेट मोड में आत्मविश्वास के साथ यादों को कैप्चर करें और फिर आश्चर्यजनक 6.3’’ एचडी$ डिस्प्ले पर उनका फिर से आनंद उठाएं।

अधिक स्टोरेज, अपने डेटा का अधिकतम लाभ उठाना

एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) के साथ नोकिया सी सीरीज डिवाइस आपको औसतन 20 प्रतिशत अधिक फ्री स्टोरेज देते हैं ताकि आप एक हजार और गाने या तस्वीरें, या कुछ घंटों के एचडी वीडियो तक स्टोर कर सकें।
मेमोरी एक्सटेंशन के साथ आपको 2 जीबी अतिरिक्त वर्चुअल रैम देने के साथ, आप अपने पसंदीदा ऐप्स के बीच और भी तेजी से नेविगेट कर सकते हैं, इस तरह आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका डिवाइस कभी भी धीमा नहीं होने पाए।

बैकग्राउंड में चल रहे अनावश्यक ऐप्स को साफ करता परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइज़र

परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइज़र बैकग्राउंड में चल रहे अनावश्यक ऐप्स को साफ करता है, नेाकिया सी12 प्रो सुनिश्चित करता है कि कोई डेटा बर्बाद न हो। रिसोर्सेज के फ्री होने और डेटा की बचत के साथ, आपका मोबाइल प्लान और आगे बढ़ेगा। नोकिया सी12 प्रो को आपकी सुरक्षा को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह डिवाइस आपको खतरों से सुरक्षित रखने के लिए कम से कम दो साल के नियमित सुरक्षा पैच सुनिश्चित करता है। नोकिया सी12 प्रो 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है जो मन की अतिरिक्त शांति देता है।

मूल्य और उपलब्धता

नोकिया सी12 प्रो आज से देशभर में रिटेल स्टोर्स, प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटों और नोकिया डॉट कॉम पर लाइट मिंट, चारकोल और डार्क सियान कलर में 6999 रुपए से शुरू होने वाली किफायती कीमत पर उपलब्ध है।
नोकिया सी12 प्रो 4/64जीबी (2जीबी रैम $ 2जीबी वर्चुअल रैम) और 5/64जीबी (3जीबी रैम $ 2जीबी वर्चुअल रैम) मेमोरी वेरिएंट्स में आता है, जिनकी कीमत क्रमशः 6999 रुपए और 7499 रुपए है।

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *