शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 04:39:42 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ऑप्टिमस ने मेड इन इंडिया 4जी लैपटॉप का विनिर्माण के लिए प्राइमबुक के साथ की साझीदारी
Optimus partners with PrimeBooks to manufacture Made in India 4G laptops

ऑप्टिमस ने मेड इन इंडिया 4जी लैपटॉप का विनिर्माण के लिए प्राइमबुक के साथ की साझीदारी

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स का घरेलू विनिर्माण बढ़ाने के प्रयासों के तहत अग्रणी घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण कंपनी ऑप्टिमस इलेक्ट्रॉनिक्स (Home electronics manufacturing company Optimus Electronics) (ओईएल) ने प्राइमबुक के साथ साझीदारी की घोषणा की। इस गठबंधन से ओईएल के जरिये ओईएल लैपटॉप विनिर्माण बाजार में दस्तक देगी और इसकी शुरूआत वह विद्यार्थियों और सीखने वालों के लिए एंड्रॉइड 11 आधारित लैपटॉप प्राइमबुक 4जी से करेगी।

10 घंटे की बैटरी लाइफ

11.6 इंच की एचडी स्क्रीन और 1366 x 768 स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ इस 4 जी लैपटॉप में 4 जीबी एलपी डीडीआर3/ 64जीबी ईएमएमसी रैम/ स्टोरेज, 10 घंटे की बैटरी लाइफ, 2एमपी कैमरा और प्राइमओएस (एंड्रॉइड 11) ऑपरेटिंग सिस्टम है। प्राइमबुक 4 जी लैपटॉप (Primebook 4G laptop) में एंड्रॉइड फोन या लैपटॉप के मुकाबले व्यापक फीचर्स मिलते हैं।

प्राइमबुक लैपटॉप की मूल कीमत 16,990 रूपये, फ्लिपकार्ट पर 14,990 रूपये में

ऑप्टिमस इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रबंध निदेशक ए गुरूराज ने कहा, “प्राइमबुक के साथ हमारी साझीदारी एक मील का पत्थर है क्योंकि इसके जरिये हम लैपटॉप विनिर्माण के क्षेत्र में दस्तक दे रहे हैं। प्राइमबुक के सह संस्थापक अमन वर्मा के मुताबिक, “प्राइमबुक 4 जी एक अत्याधुनिक सीखने वाला लैपटॉप है। प्राइमबुक लैपटॉप की मूल कीमत 16,990 रूपये है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट पर 14,990 रूपये में उपलब्ध होगा और साथ ही लोगों को 24 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई, माइक्रोसॉफ्ट 365 पर्सनल 6 माह का सब्सक्रिप्शन और एक वर्ष के लिए आईप्रेप एजुकेशनल कंटेंट सब्सक्रिप्शन (कक्षा एक से कक्षा 12 तक) जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *