शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 04:24:42 PM
Breaking News
Home / बाजार / ऑनर ने एक्स सीरीज में ऑनर एक्स9बी लॉन्च किया

ऑनर ने एक्स सीरीज में ऑनर एक्स9बी लॉन्च किया

 

जयपुर. ऑनर ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए एक्स सीरीज में ऑनर एक्स9बी का लॉन्च किया। इस लॉन्च द्वारा ऑनर का उद्देश्य ग्राहकों को हर विशेषता में कुछ एक्स्ट्रा, जैसे अतुलनीय डिस्प्ले क्वालिटी, बेहतर बैटरी और ऑप्टिमाईज़्ड सॉफ्टवेयर परफॉर्मेंस प्रदान करना है, जो विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सकें। ऑनर एक्स9बी 5जी के अलावा, ब्रांड ने बेहतर ऑडियो के लिए ऑनर चॉईस एक्स5, और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए ऑनर हेल्थ ऐप के साथ ऑनर चॉईस स्मार्टवॉच के लॉन्च की भी घोषणा की, ताकि भारत में एक कनेक्टेड ईकोसिस्टम पेश किया जा सके। ऑनर एक्स9बी में ऑनर अल्ट्रा-बाउंस एंटी-ड्रॉप 360 डिग्री डिस्प्ले है, जो ड्यूरेबिलिटी और स्थिरता प्रदान करता है। इस फोन के चारों ओर एयरबैग कुशनिंग टेक्नोलॉजी और इनोवेटिव शॉक-एब्ज़ॉर्बिंग संरचना 1.5 मीटर तक की ऊँचाई से गिरने पर भी इसे बेहतरीन सुरक्षा प्रदान करती है। यह फोन सभी चार कोनों और छः सतहों पर 360 डिग्री सुरक्षा की गारंटी देता है, और मार्बल जैसी कठोर सतहों पर भी सुरक्षित रहता है। इस स्मार्टफोन में प्रीमियम स्लीक डिज़ाईन में 5800एमएएच की एक्स्ट्रा ड्यूरेबल बैटरी लगी है, ताकि यूज़र्स बैटरी की पॉवर की फिक्र किए बगैर पूरे दिन अपने फोन का उपयोग कर सकें। लंबे समय तक उपयोग और आँखों के आराम के लिए ऑनर एक्स9बी में हार्डवेयर-लेवल लो ब्लू लाईट के साथ डायनामिक लाईट का उपयोग किया गया है, जो आँखों की थकान को कम करती है। इसमें 120 हर्ट्ज़ पैनल के साथ 6.78 इंच का डिस्प्ले है, जो 1.5के रिज़ॉल्यूशन (429पीपीआई), 1.07 बिलियन कलर्स, और 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3 को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन के विज़्युअल्स न केवल स्मूथ हैं, बल्कि शार्प होने के साथ पूरी डिटेल प्रदर्शित करते हैं। ऑनर एक्स9बी 5जी 25,999 रुपये के एमओपी में से 16 फरवरी दोपहर 12 बजे से अमेजन.इन, ब्रांड की वेबसाइट – www.explorehonor.com और नजदीकी मेनलाइन स्टोर्स पर मिलेगा। इस स्मार्टफोन पर सेल के पहले दिन आईसीआईसीआई बैंक के यूजर्स को सभी बैंक कार्डों पर 3000 रुपये की तत्काल बैंक छूट या 5000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा, जिससे इसका मूल्य घटकर 22999 रुपये हो जाएगा। ग्राहक 6 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं। इसके अलावा ऑनर इंट्रोडक्टरी ऑफर में 699 रुपये का कॉम्प्लिमेंटरी चार्जर मुफ्त दे रहा है। ऑनर ने ऑनसाइटगो द्वारा पॉवर्ड 2,999 रुपये मूल्य के एक निःशुल्क ऑनर प्रोटेक्ट प्लान की घोषणा भी की है, जिसमें छह महीने में एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट, छह महीने की एक्सटेंडेड वॉरंटी और 30 दिन के अंदर 90% तक सुनिश्चित बायबैक जैसे ऑफर शामिल हैं।

ऑनर चॉईस ईयरबड्स एक्स5 – एक्स सीरीज के ऑनर चॉईस ईयरबड्स एक्स5 एक संतुलित और प्रीमियम क्वालिटी का ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं, जो ऑनर एआई स्पेस द्वारा आधुनिक कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं, ताकि विभिन्न डिवाईसेज के बीच आसानी से स्विच किया जा सके। इनमें एक उपयोगी इन-ईयर डिजाइन, इनोवेटिव 30 डीबी एएनसी (एक्टिव नॉईज कैंसेलेशन) एल्गोरिद्म, डस्ट और वॉटर रज़िस्टैंस के लिए आईपी54 रेटिंग, 35 घंटे की बैटरी लाईफ है। ये ईयरबड उन लोगों के लिए उत्तम हैं, जो घूमते-फिरते असाधारण ऑडियो परफॉर्मेंस चाहते हैं।

ऑनर चॉईस वॉच – एक्स सीरीज़ स्मार्टफोंस के अलावा, ऑनर ने बिल्ट-इन ऑनर हैल्थ ऐप के साथ अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच भी पेश की है, जो एक्टिव लाईफस्टाईल की जरूरतें पूरी करने के लिए डिज़ाईन की गई है। अपनी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ इस स्मार्टवॉच में एमोलेड अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले है, जो 21 डायनामिक ‘ऑलवेज़-ऑन’ वॉच फेस प्रदर्शित करता है। इसमें 5एटीएम वॉटर रज़िस्टैंस है, जो स्विमिंग और सर्फिंग जैसी पानी की गतिविधियों में इसे सुरक्षित बनाता है। इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन जीपीएस और वन-क्लिक एसओएस कॉलिंग फंक्शनलिटी के साथ 12 दिन की अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी लाईफ है। यह स्मार्टवॉच बहुत आसानी से स्मार्टफोन के साथ सिंक्रोनाईज़ हो जाती है, और सुगम एवं कनेक्टेड अनुभव सुनिश्चित करती है।

Check Also

विवा ट्रेडकॉम लिमिटेड का रु. 7.99 करोड़ का एसएमई आईपीओ 27 सितंबर को सबस्क्रिप्शन के लिए खुलेगा

कंपनी रु. 51 प्रति शेयर की कीमत पर रु. 10 अंकित मूल्य के 15.66 लाख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *