गुरुवार , मार्च 28 2024 | 07:06:35 PM
Breaking News
Home / धर्म समाज / 27 अप्रैल से 3 मई तक का राशिफल
Horoscope from 27 April to 3 May

27 अप्रैल से 3 मई तक का राशिफल

जयपुर। अप्रैल माह का अंतिम सप्ताह प्रारंभ हो चुका है, ये सप्ताह कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभकारी रहेगा और कुछ राशि के जातकों को इस सप्ताह में कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इस सप्ताह के ग्रह-गोचर आपके लिए क्या लेकर आए हैं आइए साप्ताहिक राशिफल से जानते हैं इसके बारे में ……

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह में धन की स्थिति ठीक रहेगी लेकिन वाद-विवाद से बचें, इस राशि के जातकों को सप्ताह के अंत में आर्थिक परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है, कानूनी विवाद में फंस सकते हैं। कुल मिलाकर ये सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों की रोजगार की स्थिति ठीक रहेगी, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी। सप्ताह के प्रारंभ में संतान को लेकर कुछ चिंता हो सकती है। इस राशि के जातक किसी बात को लेकर ज्यादा उदारता न बरतें, बिना वजह परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का पूरा सप्ताह परिवार के साथ व्यतीत होगा, परिवार में शांति रहने से मन में प्रसन्नता रहेगी। इसी के साथ रूका हुआ धन मिलने के योग बन रहे हैं, कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। इससे आपके जीवन में नई उर्जा का संचार होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जा​तकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, पुरानी समस्याओं के हल होने से टेंशन खत्म होगी। इसी के साथ इस राशि के जातकों के लिए आकस्मिक धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। धनु राशि के जातकों के इस सप्ताह में संपत्ति संबंधी कार्य बनेंगे, कार्यक्षेत्र में अनुभवी जन सहयोग देंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों पर इस सप्ताह काम का प्रेशर थोड़ा ज्यादा रहेगा, जिससे तनाव में रहेंगे। वहीं सप्ताह के अंत में स्थिति में सुधार होगा। इस राशि के जातक परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कुल मिलाकर इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला—जुला रहेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह में नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं, अपने क्रोध पर थोड़ा नियंत्रण रखें वरना बनते काम भी बिगड़ सकते हैं। सप्ताह के अंत में धन लाभ के योग बन रहे हैं, इसी के साथ इस राशि के जातकों के लिए राजनैतिक संगठन से जुड़ने के योग बन रहे हैं, जिससे प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि होगी।

तुला राशि

तुला राशि के जातक इस सप्ताह अपनी सेहत पर ध्यान दें, खर्चे बढ़ने से मानसिक तनाव महसूस करेंगे। वहीं तुला राशि के जातक इस सप्ताह अपने से छोटों की गलतियों को माफ करेंगे जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी, इस राशि के जातकों को आर्थिक क्षेत्र में किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों पर इस सप्ताह में काम का प्रेशर थोड़ा ज्यादा रहेगा लेकिन सेहत को ध्यान में रखते हुए कार्य करें। इस राशि के जातक आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें, असावधानी से पैसे संबंधी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातक इस सप्ताह परिवार में तनाव होने से परेशान रहेंगे, अपने पैसों को संभालकर रखें और लेन—देन करने से बचें। वहीं सप्ताह के अंत में परेशानियां थोड़ी कम होंगी। इस राशि के जातक अगर मन लगाकर कार्य करेंगे तो सप्ताह के अंत में इन्हें धन व प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातक इस सप्ताह में आर्थिक तंगी से परेशान रहेंगे, करियर की चिंता भी सताएगी। जिससे मन में​ निराशा उत्पन्न होगी लेकिन निराश होने के बजाय मन लगाकर कार्य करें, ये समय थोड़ा खराब है लेकिन आगे आने वाले समय में आपकी सभी परेशानियां दूर होंगी, धैर्य से काम लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह में बेवजह की भागदौड करने से बचें, इस राशि के जातक पूरी मेहनत से कार्य करें, सफलता अवश्य मिलेगी। वहीं अनावश्यक कार्यों पर खर्च बढ़ने की संभावना है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, इस राशि के जातकों के मान—सम्मान में वृद्धि होगी। रूके हुए काम बनने से मन में प्रसन्नता रहेगी, इस राशि के जातक दूसरों के भरोसे न रहकर सिद्धान्तों पर रहकर अपनी शर्तों पर काम करें, सफलता अवश्य मिलेगी।

Check Also

Additional budget provision of Rs 44 crore for Senior Citizen Pilgrimage Scheme

वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना में 44 करोड़ रुपए का अतिरिक्त बजट प्रावधान

जयपुर। राज्य सरकार वरिष्ठ नागरिकों को तीर्थ स्थलों की यात्रा कराने के लिए संकल्पित है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *