शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 01:43:44 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / आईएचसीएल ने गुजरात के एकता नगर में दो नए होटलों के शिलान्यास की घोषणा की

आईएचसीएल ने गुजरात के एकता नगर में दो नए होटलों के शिलान्यास की घोषणा की

मुंबई| भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने गुजरात के एकता नगर में नामचीन स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी के पास दो नए होटल शुरू करने की घोषणा आज की। माननीय विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने टाटा सन्स के चेयरमैन श्री. एन चंद्रशेखरन और आईएचसीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ श्री. पुनीत छटवाल की उपस्थिती में शिलान्यास किया।

आईएचसीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर श्री. पुनीत छटवाल ने बताया, “एकता नगर में वैश्विक स्तर के स्थान के विकास के विज़न का हिस्सा बनना हमारे लिए गर्व की बात है। गुजरात में तेज़ी से हो रही हमारी वृद्धि आईएचसीएल के लिए प्रोत्साहक विकास है। यह होटल हमारे पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनेंगे। देश में एक प्रमुख टूरिज़म डेस्टिनेशन के रूप में एकता नगर का नियोजन किया जा रहा है। सरदार सरोवर नर्मदा निगम लिमिटेड के सहयोग से आईएचसीएल अपने दो होटलों के साथ, यहां आने वाले सैलानियों को अतुलनीय अनुभव प्रदान करेगा।  इस क्षेत्र में हमारी सिग्नेचर हॉस्पिटैलिटी प्रदान करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है।”

इस अवसर पर उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों में, भारतीय जनता पार्टी – नर्मदा ज़िला के अध्यक्ष श्री घनश्यामभाई पटेल; नर्मदा ज़िले की कलेक्टर सुश्री श्वेता तेवतिया; नर्मदा ज़िला पंचायत की अध्यक्ष सुश्री पर्युषाबेन वसावा और नर्मदा जिला पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत सुंबे भी शामिल थे।

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *