रविवार, मई 12 2024 | 04:17:58 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने 1,51,160 ट्रैक्टरों की वार्षिक बिक्री का नया मुकाम किया हासिल
International Tractors Limited achieves new milestone of annual sales of 1,51,160 tractors

इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने 1,51,160 ट्रैक्टरों की वार्षिक बिक्री का नया मुकाम किया हासिल

जयपुर। किसानों की विभिन्न प्रकार के मांगों को पूरा करते हुए और विश्व भर में अपने वादों को निभाते हुए, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड (आईटीएल) (International Tractors Limited (ITL)) ने शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी FY’23 यात्रा पूरी की है। भारत से नं.1 ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड, आईटीएल ने इनोवेशन और किसान केंद्रित दृष्टिकोण को पूरी तरह से विस्तारित करते हुए 1,51,160 ट्रैक्टरों के साथ अपनी सबसे अधिक वार्षिक बिक्री दर्ज की है। इस शानदार उपलब्धि में 14.1% बाजार हिस्सेदारी और 11% वृद्धि भी शामिल है।

नए ट्रैक्टरों को पेश करना जारी रखा

दुनिया का सबसे बड़ा ट्रैक्टर बाज़ार, भारत में विभिन्न फ़सल और मिट्टी के कारण किसानों की अनोखी और चुनौतीपूर्ण आवश्यकताएं हैं | आईटीएल ने हमेशा नए ट्रैक्टरों को पेश करना जारी रखा है और यहां तक कि खेती की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने चैनल पार्टनर्स के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखा है।

1,00,000 वार्षिक ट्रैक्टर बिक्री

इस अभूतपूर्व प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए रमन मित्तल जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड (Raman Mittal Joint Managing Director International Tractors Limited) ने कहा, “मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि FY’23 आईटीएल में सबसे बड़ा वर्ष है क्योंकि हमने अपनी सबसे अधिक 1,51,160 वार्षिक ट्रैक्टर बिक्री दर्ज की है। 1,00,000 वार्षिक ट्रैक्टर बिक्री के बाद यह हमारे लिए दूसरा सबसे बड़ा मुकाम है। हमारे NBFC के माध्यम से किसानों को आसान ऋण उपलब्धता, तकनीकी संस्थानों जैसे आईटीआई से 3000+ युवाओं की भर्ती, डिजिटलाइजेशन और किसानों के साथ लगातार जुड़ाव।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *