रविवार , अप्रेल 28 2024 | 03:34:42 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / आईपीएल 2023: हिंदवेयर लिमिटेड ने पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ की साझेदारी
IPL 2023: Hindware Limited partners with Punjab Kings and Royal Challengers Bangalore

आईपीएल 2023: हिंदवेयर लिमिटेड ने पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League), जो कि सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक और दुनिया भर में क्रिकेट फैंस के लिए एक ख़ास कार्यक्रम है, 31 मार्च, 2023 से अपने 16वें एडिशन की शुरुआत कर चुका है। इसके साथ ही हिंदवेयर लिमिटेड (Hindware Limited), जो कि कम्पलीट बाथरूम सोल्यूशंस में एक लीडर है ने, आगामी 2023 सीज़न के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो सबसे बड़ी टीमों – पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित है।

दर्शकों के साथ और अधिक जुड़ने की आशा

सुधांशु पोखरियाल चीफ एक्सिक्यूटिव ऑफिसर, बाथ एंड टाइल्स हिंदवेयर लिमिटेड (Bath And Tiles Hindware Limited) ने कहा कि हम पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। इस सिनर्जिक पार्टनरशिप के जरिये, हम अपने दर्शकों के साथ और अधिक जुड़ने की आशा करते हैं। चारू मल्होत्रा, वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, हिंदवेयर लिमिटेड ने आगे कहा,“आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ इस साझेदारी को करके हम बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। इसके साथ ही यह साझेदारी हिंदवेयर को देश भर के लाखों क्रिकेट फैंस के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर भी प्रदान करती है।

टोपी और हेलमेट पर हिंदवेयर का लोगो

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग की दो सबसे आइकोनिक क्रिकेट टीमों में से एक हैं, जिनके भारत में बड़े पैमाने पर फैंस हैं। पंजाब किंग्स के साथ प्रमुख स्पॉंसर के रूप में जुड़े खिलाड़ी और ऑफिशियल मेंबर्स अपनी टोपी और हेलमेट पर हिंदवेयर का लोगो लगाएंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ, कंपनी ने एसोसिएट स्पोंसर के रूप में भागीदारी की है, जिसमे जर्सी के नॉन-लीडिंग आर्म पर हिंदवेयर के लोगो का रेप्रिजेंट किया गया है।

हिंदवेयर एक लेगेसी वाला इंडियन ब्रांड

सतीश मेनन, सीईओ, केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड का कहना है कि, “यह हमेशा खुशी की बात होती है जब एक पार्टनर रिश्ते को आगे बढ़ाकर अपने विश्वास की पुष्टि करता हो। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड एवं वाईस प्रेसिडेंट राजेश मेनन ने कहा, “हिंदवेयर एक लेगेसी वाला इंडियन ब्रांड है, और हम इस सहयोग और इस साझेदारी की क्षमता को लेकर बेहद खुश हैं साथ ही आरसीबी एक एक्सपीरिएंशल मार्केटिंग डिलीवरी प्लेटफॉर्म के रूप में ब्रांड की वैल्यू को भी बरकरार बनाये रखता है “

रोमांचक जुड़ाव जैसी गतिविधियां बनाने का अवसर

यह साझेदारी हिंदवेयर लिमिटेड के पास रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, ग्लेन मैक्सवेल तथा पंजाब किंग्स के शिखर धवन, अर्शदीप सिंह एवं राहुल चहर के साथ फैंस के लिए एक रोमांचक जुड़ाव बनाने वाली गतिविधियां का भी अवसर होगा। इसके अलावा खिलाड़ियों के साथ साथ कॉन्टेस्ट, उपहारों और सोशल मीडिया कैंपेन के संदर्भ में हिंदवेयर के स्टोर में और भी बहुत कुछ मौजूद है। इस साझेदारी के माध्यम से हिंदवेयर लिमिटेड को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार प्लेयर्स विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, ग्लेन मैक्सवेल तथा पंजाब किंग्स के शिखर धवन, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर के साथ-साथ फैंस के लिए भी रोमांचक जुड़ाव जैसी गतिविधियां बनाने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा खिलाड़ियों के साथ साथ कॉन्टेस्ट, उपहारों और सोशल मीडिया कैंपेन के संदर्भ में हिंदवेयर के स्टोर में और भी बहुत कुछ मौजूद है।

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *