शनिवार, मई 18 2024 | 02:04:19 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / आइकू ने सेगमेंट लीडिंग परफॉर्मेंस के साथ भारत में फूली लोडेड Z7 किया लॉन्च
iQoo launches fully loaded Z7 in India with segment leading performance

आइकू ने सेगमेंट लीडिंग परफॉर्मेंस के साथ भारत में फूली लोडेड Z7 किया लॉन्च

● 17,499 रुपए की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध, स्मार्टफोन आज दोपहर 1 बजे से Amazon.in और आइकू ई-स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, ● #फूली लोडेड आइकू Z7 5G शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G प्रोसेसर, सेगमेंट के पहले 64 MP OIS कैमरा, अल्ट्रा ब्राइट एमोलेड डिस्प्ले और 7.8mm स्लिमेस्ट डिजाइन के साथ अपने सेगमेंट में सबसे शानदार स्मार्टफोन बनने के लिए तैयार है

नई दिल्ली। लगातार टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन करते हुए नए कीर्तिमान रचने के लिए आइकू आज भारत में #फूली लोडेड आइकू Z7 5G (IQOO Z7) के लॉन्च के साथ अपने Z सीरीज पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आइकू Z7 (iQoo Z7 5G launched) ब्रांड का पहला स्मार्टफोन बनने जा रहा है, जो विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है। बेस्ट-इन-क्लास हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन और सॉफ्टवेयर कैपेबिलिटीज के साथ यह अपने उपभोक्ताओं को सेगमेंट लीडिंग परफॉर्मेंस देता है।

मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5G प्रोसेसर

आइकू Z7 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5G प्रोसेसर (MediaTek Dimensity 920 5G processor) द्वारा संचालित है, जो सेगमेंट में अन्य प्रोसेसर की तुलना में कई गुना बेहतर परफॉर्म करता है। इसने 485K से अधिक के हाईएस्ट AnTuTu स्कोर के साथ नया बेंचमार्क स्थापित किया है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस है जैसे सेगमेंट में भारत का पहला 64MP OIS अल्ट्रा-स्टेबल कैमरा, 44W फ्लैश चार्ज, अल्ट्रा गेम मोड, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ एमोलेड स्क्रीन और अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर 1300 निट्स की स्क्रीन ब्राइटनेस के साथ यह बेजोड़ स्मार्टफोन परफॉमेन्स देता है।

तीन साल का मंथली सिक्योरिटी अपडेट-दो साल का एंड्राइड अपडेट

कंपनी आइकू Z7 के लिए तीन साल का मंथली सिक्योरिटी अपडेट और दो साल का एंड्राइड अपडेट दे रही है। फोन में आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 होगा। 6GB+128GB के लिए 18,999 रुपए (प्रभावी कीमत – 17,499 रुपए) और 8GB + 128GB के लिए 19,999 रुपए (प्रभावी मूल्य – 18,499 रुपए) की कीमत (आइकू Z7 5G smartphone price in India) पर आइकू Z7 5G Amazon.in और आइकू ई-स्टोर पर एलिगेंट कलर ऑप्शंस नॉर्वे ब्लू और पैसिफ़िक नाइट में आज से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. ग्राहक आकर्षक ऑफर्स की एक पूरी रेंज का लाभ उठा सकते हैं.

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *