सोमवार , अप्रेल 29 2024 | 03:40:23 AM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / आईटीसी सेवलॉन का 50 पैसे में हैंड सैनिटाइजर पेश
ITC Sevallon introduces 50 paise hand sanitizer

आईटीसी सेवलॉन का 50 पैसे में हैंड सैनिटाइजर पेश

नई दिल्ली। आईटीसी सेवलॉन (ITC Sevallon) ने मात्र 50 पैसे (50 paise) में अपना हैंड सैनिटाइजर (hand sanitizer) बाजार में उतारा है। इस कीमत पर सैशे पाउच में उपलब्ध सेवलॉन हैंड सैनिटाइजर (Sevallon hand sanitizer) आज संभवतया दुनिया का सबसे सस्ता हैंड सैनिटाइज (Cheap Hand Sanitize) बन गया है। कोविड-19 में सेवलॉन ने एक जिम्मेदार कदम उठाते हुए हैंड सैनिटाइजर (Sevallon hand sanitizer)  की सुलभ, सुगम और सस्ती उपलब्धता के लिए सैशे में इसे पेश किया है।

एक बार इस्तेमाल में बेहद सस्ता

एक बार इस्तेमाल करने के लिहाज से बना सेवलॉन सैनिटाइजर (Sevallon hand sanitizer) सैशे बेहद सस्ता भी है और घर से बाहर हाथों को सैनिटाइज रखने का सरल समाधान भी। गिवोदन जैसी वैश्विक कंपनियों की मदद से विकसित सैशे में पेश सेवलॉन सैनिटाइजर (Sevallon hand sanitizer) में गुणवत्ता संबंधी सभी मानकों का सख्ती से पालन किया गया है। किफायती मूल्य के कारण सैशे वाला सेवलॉन सैनिटाइजर भी लगभग हैंड वॉश जितना ही सस्ता हो गया है।

 क्वालिटी और विश्वसनीयता के सभी मानक

आईटीसी लिमिटेड में पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस डिविजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर सत्पथी ने कहा कि इसमें (Sevallon hand sanitizer) क्वालिटी और विश्वसनीयता के वे सभी मानक है, जिनके लिए सेवलॉन जानी जाती है, लेकिन पहली बार बहुत कम कीमत पर इसकी उपलब्धता इसे लाखों नए ग्राहकों तक पहुंचाएगा। सप्लाई और उपलब्धता बढ़ाने के लिए आईटीसी अपने विश्व स्तरीय परफ्यूम केंद्र पर अतिरिक्त 1.25 लाख लीटर हैंड सैनिटाइजर (Sevallon hand sanitizer) का उत्पादन कर रही है।

Check Also

Aakash Educational Services Limited's promising students shine in JEE (Main) 2024 Session 2 results

जेईई (मेन) 2024 सेशन 2 के परिणाम में चमके आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के होनहार

जयपुर के 96 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 98 व उससे अधिक परसेंटाइल, 7 स्टूडेंट्स ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *