मंगलवार, मई 14 2024 | 02:13:03 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / रेनो ट्राइबर एएमटी की बुकिंग 6.18 लाख रूपये से शुरू
Renault Triber AMT booking starts at Rs 6.18 lakh

रेनो ट्राइबर एएमटी की बुकिंग 6.18 लाख रूपये से शुरू

नई दिल्ली। भारत में कारों के नंबर एक यूरोपीय ब्रांड रेनो ने आज ट्राइबर ईजी-आर एएमटी (Renault Triber AMT) की बुकिंग (booking) की शुरुआत की है। रेनो ट्राइबर ईजी-आर एएमटी (Renault Triber AMT) को तीन ट्रिम्स- आरएक्सएल, आरएक्सटी और आरएक्सजेड में बाज़ार में उतारा है, जिसकी कीमत 6.18 लाख रुपये से शुरू है। यह मैनुअल वर्जन में 40,000 के मूल्य अंतर पर उपलब्ध होगा।

बी-सेगमेंट कार खरीदने ग्राहकों के लिए

ट्राइबर ईजी-आर एएमटी (Renault Triber AMT) को भारतीय बाज़ार के लिए ख़ासतौर पर डिज़ाइन किया गया है और यह बी-सेगमेंट कार खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रस्ताव देगा। रेनो ट्राइबर बेहद आकर्षक इंटीरियर के साथ आलीशान, अल्ट्रा-मॉड्यूलर एवं ईंधन-कुशल वाहन है तथा 4 मीटर से कम की श्रेणी के इस शानदार वाहन में कई आधुनिक एवं व्यावहारिक सुविधाएं मौजूद हैं।

ऑनलाइन के साथ माय रेनो ऐप पर भी बुकिंग

रेनो ट्राइबर ईजी-आर एएमटी (Renault Triber AMT) की ऑनलाइन बुकिंग के साथ-साथ माय रेनो ऐप (My Renault App) पर की जा सकती है, या फिर रेनो के अधिकृत डीलरशिप पर इसकी बुकिंग की जा सकती है। कंपनी ने आज से बुकिंग की शुरुआत कर दी है और आने वाले हफ़्तों में इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी। ग्राहक रेनो के अधिकृत डीलरशिप पर ईजी-आर एएमटी के ड्राइव का अनुभव ले सकते हैं, जिसकी शुरुआत आज से हो गई है।

 विशेषताओं को और बेहतर बनाएंगे

रेनो इंडिया ऑपरेशंस कंट्री सीईओ एवं मै नेजिंग डायरेक्टर, वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा कि रेनो ट्राइबर के एएमटी (Renault Triber AMT) वर्जन के साथ हम ट्राइबर की सभी विशेषताओं को और बेहतर बनाएंगे, जिसमें फ्लैक्सिबिलिटी, आकर्षक लुक और किफायती मूल्य शामिल है। ग्राहकों की पसंद एवं प्राथमिकताएं लगातार विकसित होती है, जिसे देखते हुए वरीयताओं को देखते हुए एएमटी तकनीक सभी सेगमेंट के ग्राहकों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बन रही है और रेनो ट्राइबर ईजी-आर एएमटी को अपने पोर्टफोलियो में शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *