मंगलवार, मई 14 2024 | 07:29:18 AM
Breaking News
Home / बाजार / 5 सितंबर से लॉन्च होगा Jio Giga Fiber, 700 रुपये हर महीने में मिलेगा फ्री कॉल

5 सितंबर से लॉन्च होगा Jio Giga Fiber, 700 रुपये हर महीने में मिलेगा फ्री कॉल

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने सोमवार को बताया कि 5 सितंबर से Jio Giga Fiber को बाजार में लॉन्च किया जायेगा, जिसमें ग्राहकों को हर महीने कम से कम 700 रुपये में लैंडलाइन से जीवन भर अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉल, 100 एमबीपीएस की न्यूनतम स्पीड वाला अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड सर्विस और एचडी टीवी कनेक्शन की सुविधा दी जाएगी।
अंबानी ने सोमवार को कंपनी के 42वें एजीएम को संबोधित किया। इसमें उन्होंने कहा कि 500 रुपये के मासिक रेंटल पर ग्राहक अमेरिका और कनाडा में Jio लैंडलाइन से अनलिमिटेड आईएसडी कॉल भी कर सकते हैं।

घर में बैठकर देख सकेंगे रिलीज के ही दिन मूवी
अंबानी ने Jio Giga Fiber की घोषणा करते हुए कहा, ‘भारत में Jio Giga fiber कम से कम 100 mbps की स्पीड देगा। हम इसकी स्पीड बढाकर 1 जीबीपीएस तक करने की योजना बना रहे हैं। हमने बाजार में इसके लिए सबसे कम कीमत भी रखी है।’ उन्होंने बताया कि जियो फाइबर प्लान 700 से 10,000 रुपए प्रति महीने में उपलब्ध होगा। अंबानी ने बताया कि कंपनी 2020 के मध्य में फर्स्ट डे फर्स्ट शो मूवी स्क्रीनिंग सेवा को भी जोड़ेगी। इसकी मदद से यूजर्स किसी भी सिनेमा को रिलीज होने के दिन ही अपने घर में बैठकर देख पाएंगे। यह जियो के प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

Check Also

Global gold demand remains strong, hitting record high prices

विश्व में सोने की मांग मजबूत बनी हुई है, रिकॉर्ड-स्तर के ऊँचे मूल्य दर्ज हुए

नई दिल्ली : वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल की 2024 की पहली तिमाही की गोल्ड डिमांड ट्रेंड्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *