गुरुवार , मई 02 2024 | 03:16:43 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / OYO कस्टमर्स को अब होटल की तरफ से मिलेगा फ्री इंश्योरेंस कवर

OYO कस्टमर्स को अब होटल की तरफ से मिलेगा फ्री इंश्योरेंस कवर

नई दिल्ली।  OYO के कस्टमर्स को अब कंपनी की ओर से फ्री इंश्योरेंस कवर मिलेगा। OYO होटेल्स में रुकने वाले कस्टमर्स को होटेल चेन की ओर से बैगेज लॉस, एक्सीडेंटल कवर, हॉस्पिटलाइजेशन वगैरह पर इंश्योरेंस कवर मिलेगा। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, OYO ने इंश्योरटेक कंपनी ACKO General Insurance के साथ पार्टनरशिप किया है। ये ऑफर OYO Hotels, OYO Home, OYO Townhouse, Collection O, SilverKey, Capital O और Palette Resorts में मिलेगा। इसके लिए कस्टमर्स को बुकिंग OYO ऐप, वेबसाइट, मोबाइल वेबसाइट, डायरेक्ट बुकिंग और सीधा होटल से बुकिंग करानी होगी।
OYO के इंश्योरेंस प्लान के तहत बैगेज लॉस पर कस्टमर को 10,000, एक्सीडेंटल डेथ पर 10,00,00 और एक्सीडेंट मेडिकल खर्चों पर 25,000 का कवर मिलेगा। कंपनी ओपीडी ट्रीटमेंट का खर्चा भी उठाएगी।

ऐसे क्लेम कर सकते हैं इंश्योरेंस
कस्टमर्स OYO एप्लीकेशन, वेबसाइट या ACKO पर इंश्योरेंस क्लेम कर सकते हैं। अगर OYO से बुकिंग कर रहे हैं तो My Bookings टैब पर जाकर स्टे ड्यूरेशन चुनना होगा। Insurance ऑप्शन पर जाकर स्टे के हिसाब से इंश्योरेंस कवर क्लेम करना होगा। ACKO पर रिइंबर्शमेंट क्लेम करने के लिए ACKO की वेबसाइट पर जाइए, OYO के साथ रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के साथ लॉगइन करिए। इसके बाद का प्रोसेस वेबसाइट जैसा ही है।

Check Also

लैग्नम स्पिनटेक्स ने वित्तवर्ष 24 के नतीजों की घोषणा की

क्यू4 में पैट 380% बढ़कर 7.30 करोड़ रुपये हो गया, 0.50/- रुपये प्रति शेयर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *