मंगलवार, मई 14 2024 | 05:36:22 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / Lamborghini Huracan EVO RWD हुई लॉन्च

Lamborghini Huracan EVO RWD हुई लॉन्च

नई दिल्ली| जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Lamborghini ने भारतीय बाजार में अपनी नई कार Lamborghini Huracan EVO RWD को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस स्पोर्ट्स कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं। पूरी दुनिया में की स्पोर्ट्स कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि इसका अलग स्टाइल और इसके बेहद हाइटेक फीचर्स ही इसे खास बनाते हैं। कीमत की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.22 करोड़ रुपये है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO में 5.2 लीटर का V10 नैचुरली एस्पायरेटेड इंजन दिया गया है जो कि 610 HP की पावर 560 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस कार में स्पीड के साथ ड्यूल क्लच गियरबॉक्स LDF (लैंबोर्गिनी डोपिया फ्रिजियन) है।

3.3 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड

स्पीड की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO 203 km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं ये कार सिर्फ 3.3 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। सस्पेंशन की बात की जाए तो के फ्रंट और रियर में Magneto-rheological सस्पेंशन दिया गया है।

वेंटीलेटिड और क्रॉस ड्रिल्ड कार्बन कैरेमिक डिस्क ब्रेक

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो 380 mm डाइमीटर और 38 mm थीकनेस के साथ वेंटीलेटिड और क्रॉस ड्रिल्ड कार्बन कैरेमिक डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में 356 mm डाइमीटर और 32 mm थीकनेस के साथ वेंटिलेटेड और क्रॉस ड्रिल्ड कार्बन कैरेमिक डिस्क ब्रेक दिया गया है।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *