रविवार , अप्रेल 11 2021 | 03:46:37 PM
Home / मनोरंजन / लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज़ ने संगीत प्रतियोगिता ‘सुपर सिंगर 2’ का समापन
Luminous Power Technologies Concludes Music Competition 'Super Singer 2'

लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज़ ने संगीत प्रतियोगिता ‘सुपर सिंगर 2’ का समापन

जयपुर। पॉवर बैकअप, होम इलेक्ट्रिकल एवं आवासीय सौर ऊर्जा के क्षेत्र में अभिनव उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने वाले शक्तिशाली एवं भरोसेमंद ब्रांड, लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज़ (Luminous power technologies) ने आज माह भर से चल रहे वर्चुअल अभियान – ‘सुपर सिंगर 2’ (luminous super singer 2) का समापन किया।

महान गायिका एवं पद्मश्री, ऊषा उत्थुप ने किया प्रतियोगियों का चयन

लुमिनस (Luminous power technologies) द्वारा आयोजित एक लाईव भव्य म्यूज़िक ईवेंट में महान गायिका एवं पद्मश्री, ऊषा उत्थुप (Usha Uttup) ने प्रतियोगियों (luminous super singer 2) का चयन किया और विजेताओं की घोषणा की। यह समारोह विश्व में फैली महामारी के बीच विस्तृत डीलर नेटवर्क के साथ संपर्क स्थापित करने और इस अप्रत्याशित दौर में उनके साथ कंपनी का संबंध मजबूत करने के लिए आयोजित किया गया।

लुमिनस ऐप पर गानों की 16000 से ज्यादा प्रविष्टियां प्राप्त

कंपनी (Luminous power technologies) को भारत में लुमिनस के डीलरशिप नेटवर्क एवं उनके परिवारों से लुमिनस ऐप (luminous APP) पर गानों की 16000 से ज्यादा प्रविष्टियां प्राप्त हुईं। कटारिया म्यूज़िक एकेडमी जयपुर (Kataria Music Academy Jaipur) राजस्थान के मालिक रोहित कटारिया ने कंपनी को सर्वश्रेष्ठ 20 प्रविष्टियां चुनने में मदद की। 20 चयनित प्रविष्टियों में से ऊषा उत्थुप (Usha Uttup) जी ने ‘सुपर सिंगर’ भव्य समारोह (luminous super singer 2) में गाना गाने के लिए 10 अंतिम प्रतियोगियों को चुना, जिनमें से अंतिम चयन भी उन्हीं ने किया। लुमिनस के अन्य अभियानों की तरह ही, ‘सुपर सिंगर’ प्रतियोगिता (luminous super singer 2) का उद्देश्य भी मौजूदा महामारी के दौर में खुशी फैलाना और लोगों के जीवन में रोशनी लाना है।

देश में प्रतिभा छिपी

लुमिनस ‘सुपर सिंगर’ फिनाले (Luminous Super Singer Finale) में लाईव परफॉर्मेंस से उत्साहित, ऊषा उत्थुप जी (Usha Uttup) ने कहा, ‘‘मैं इस मधुर और ऊर्जावान संगीत प्रतियोगिता का हिस्सा बनकर सम्मानित हूँ। मैं यह देखकर अचंभित हूँ कि हमारे देश में इतनी प्रतिभा छिपी है। मैं लुमिनस के प्रति अपना आभार व्यक्त करती हूँ, जिसने इस मुश्किल दौर में अपने लोगों से जुड़ने के माध्यम के रूप में संगीत को चुना। संगीत में स्वस्थ करने और प्रेरित करने की सामर्थ्य है। मैं विजेताओं को शुभकामनाएं देती हूँ।’’

यह भी पढें : लुमिनस की कॉन्टैक्टलेस कस्टमर सर्विस

संगीत प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण का आयोजन

इस संगीत प्रतियोगिता (luminous super singer 2) में वर्चुअल रूप से उपस्थित, श्री विपुल सभरवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर – लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज़ ने कहा, ‘‘30 सालों की सफल यात्रा में हमने अपने परिवेश का विकास किया और एक मजबूत डीलरशिप नेटवर्क बनाया। लुमिनस के साथ यह साझेदारी इन सालों में और ज्यादा मजबूत होती गई। हमें इस संगीत प्रतियोगिता के दूसरे संस्करण (luminous super singer 2) का आयोजन करने पर गर्व है। इसे पूरे देश में हमारे पार्टनर्स की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। ग्राहकों से मजबूत संपर्क स्थापित करने में उनका निरंतर सहयोग लुमिनस को इस वैश्विक महामारी के दौर में नई ऊँचाईयां छूने में मदद कर रहा है। हम सालों तक चलने वाले प्यार, संगठन व भरोसे के इस संबंध के लिए आशान्वित हैं।’’

लुमिनस पॉवर के साथ सचिन तेंदुलकर के 10 साल पूरे

Check Also

Miraj Group acquires Entertainment Paradise

मिराज ग्रुप ने एंटरटेनमेंट पैराडाइज का अधिग्रहण किया

जयपुर। प्रमुख व्यापारिक समूह मिराज ग्रुप (Miraj group) ने जवाहर सर्किल स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइज (Entertainment …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *