मंगलवार , अगस्त 16 2022 | 06:28:07 PM
Home / धर्म समाज / राजगढ़ के महंत ने राम मंदिर के शिलान्यास में दी 1 किलो चांदी
Mahant of Rajgarh gave 1 kg of silver in the foundation stone of Ram temple

राजगढ़ के महंत ने राम मंदिर के शिलान्यास में दी 1 किलो चांदी

अलवर। अयोध्या में 5 अगस्त को श्री राम मंदिर के भव्य शिलान्यास कार्यक्रम में राम मंदिर ट्रस्ट (Ram mandir trust) के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास महाराज (Chairman Mahant Nritya Gopal Das Maharaj) के सानिध्य में राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ कस्बे स्थित दादूपंथी ठिकाना गंगाबाग महंत प्रकाश दास महाराज (dadupanthi mahant prakash das maharaj) ने 1 किलो चांदी की ईंट शिलान्यास कार्यक्रम में भेंट की। इसके बाद श्री राम के दर्शन कर अयोध्या नगरी (ayodhya nagri) की पवित्र पावन यादगार को लेकर राजगढ़ पहुंचे।

महंत का स्वागत अभिनंदन

अलवर पहुंचे महंत प्रकाश दास महाराज राजगढ़ के मेला चौराहा से अपने स्थान गंगा बाग पहुंचे जहां स्थानीय निवासियों ने पुष्प वर्षा के द्वारा महंत का स्वागत अभिनंदन किया। वहीं एक प्रेस वार्ता में अलवर में जिले के पत्रकारों को संबोधित करते हुए महंत प्रकाश दास महाराज ने अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम की पूरी जानकारी मीडिया के सामने प्रस्तुत की।

भगवान श्रीराम को भूल गई काँग्रेस : महंत प्रकाश दास महाराज

वहां के आयोजन और भव्य कार्यक्रम जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm narendra modi) के कर कमलों से संपन्न हुआ उसका गुणगान किया। मीडिया से बातचीत करते हुए महंत प्रकाश दास महाराज ने बताया कि जिसने राम को छोड़ा, राम ने उसे छोड़ा दिया। राम को तो पार्टियों को मानना ही पड़ेगा। जिस पार्टी ने राम को नहीं माना उसका देश में कोई अस्तित्व नहीं। जब प्रभु राम के काज में विघ्न पैदा करेंगे तो पतन होगा ही। कांग्रेस पार्टी का अस्तित्व कमजोर होता जा रहा है उनके पास कोई नेतृत्व नहीं, कोई विचारधारा नही है, कोई रचनात्मक कार्य नहीं है, कांग्रेस के पास कोई लीडरशिप नही। काँग्रेस भगवान श्रीराम को भूल गई अब पतन की ओर है।

Check Also

साइकल प्योर की ‘भगवद गीता इन 3 मिनट्सÓ

बेंगलूरु. गीता जयंती के अवसर पर पूजा सामग्री ब्रांड साइकल प्योर अगरबत्ती ने ‘भगवद गीता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *