शुक्रवार , मार्च 29 2024 | 05:13:26 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / जमशेदपुर में केंट द्वारा बाजार पर छापेमारी

जमशेदपुर में केंट द्वारा बाजार पर छापेमारी

27 दिसंबर 2021: केंट जालसाजों पर दिन-ब-दिन आक्रामक होता जा रहा है। हाल ही में केंट ने बाजार प्रभाव छापे मारे जिसमें 17.12.2021 को साकची, आदित्यपुर और मानगो क्षेत्र के जमशेदपुर में तीन छापे मारे गए। केंट ने उपरोक्त बाजार प्रभाव छापे के लिए उसके द्वारा नियुक्त जांच एजेंसी की दो टीमों का गठन किया किए गए छापेमारी का विवरण इस प्रकार है:

साकची इलाके में सुमित्रा इंटरप्राइजेज पर पुलिस का एक छापा। इकाई के मालिक शंकर सिंह, जो बेस्ट वाटर सॉल्यूशंस नाम की एक फर्म भी चला रहे हैं, को साकची पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी का नेतृत्व आईओ कृष्णा टुड्डू (एसआई) ने किया और राजेश कुमार सिंह (इंस्पेक्टर) ने प्राथमिकी संख्या: 0240 दिनांक 18-12-2021 दर्ज की और नकली सामान जब्त किया गया, अन्य दो छापे मैसर्स पर आयोजित किए गए थे। प्रिंस इलेक्ट्रॉनिक्स की आदित्यपुर में दुकान है। आईओ सुमन सौरव और आलोक कुमार दुबे (इंस्पेक्टर) के नेतृत्व में पुलिस ने एक गुरचरण सिंह को पकड़ा और नकली सामान जब्त किया। उक्त गुरचरण सिंह से पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को आपूर्तिकर्ता मैसर्स के बारे में सूचित किया। मैंगो एरिया में स्थित मायोटेक। पुलिस ने जब छापेमारी की तो दुकान का मालिक महताब आलम फरार हो गया। भारी मात्रा में नकली सामान जब्त किया गया है। पुलिस गुरचरण सिंह व मेहताभ आलम दोनों के खिलाफ प्राथमिकी संख्या 0425 दिनांक 18.12.2021 दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

इस जानकारी का खुलासा करते हुए, केंट आरओ के ब्रांड कस्टोडियन ने कहा कि “लंबे समय से यह देखा गया है कि केंट के ब्रांड लोगो के तहत विभिन्न शहरों में नकली स्पेयर पार्ट्स के निर्माण और आपूर्ति के पीछे एक बड़ा रैकेट है। जालसाज नकली उत्पाद बना रहे हैं और निर्दोष उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। केंट भारत के सभी हिस्सों में जांच एजेंसियों को नियुक्त करके डुप्लिकेट भागों की जब्ती का आक्रामक रूप से पीछा कर रहा है। इस पूरे का पता लगाने के लिए जल्द ही और अधिक छापेमारी और जब्ती अभियान चलाया जाएगा। नकली और नकली उत्पाद और वाटर प्यूरीफायर के स्पेयर पार्ट में शामिल रैकेट

Check Also

एनएआर इंडिया और जीएआर ने सफलता की घोषणा की

नई दिल्ली. नार्विगेट 2024 एक एक अभूतपूर्व इंडस्ट्रीयल रियल एस्टेट कन्वेंशन और वेयरहाउसिंग कॉन्क्लेव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *