शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 04:15:51 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / मारुति सुजुकी ने अधिक शक्तिशाली इंजन और बेहतर ईंधन-दक्षता के साथ पेश की नई ईको

मारुति सुजुकी ने अधिक शक्तिशाली इंजन और बेहतर ईंधन-दक्षता के साथ पेश की नई ईको

नई दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Limited) ने नई ईको (maruti new ecco car) को एक नए और अधिक शक्तिशाली इंजन और बेहतर ईंधन-दक्षता के साथ पेश किया है। देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली वैन, मारुति सुजुकी ईको लगातार अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। अपनी सफलता के आधार पर, न्यू ईको को ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए दोहरे उद्देश्य वाले वाहन के रूप में इनोवेटिव रूप से विकसित किया गया है।

नए फ्रेश इंटीरियर और नवीनतम तकनीक

आम ग्राहक एक आरामदायक और विशाल फैमिली कार चाहते हैं, वहीं कारोबारी एक फ्लेक्सिबल इंटीरियर स्पेस के साथ एक प्रैक्टिकल वाहन चाहते हैं, नई ईको दोनों तरह के ग्राहकों की जरूरतों को पूरे आत्मविश्वास के साथ पूरा करता है। नए फ्रेश इंटीरियर और नवीनतम तकनीक और फीचर्स (maruti ecco car features) के साथ, नई ईको को मालिकों को गर्व करने और उनके परिवारों को भी आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

अब तक बिक चुकी ईको 9.75 लाख कारें

नई ईको (maruti ecco car) के लॉन्च पर बात करते हुए, शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, मार्केटिंग एंड सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “लॉन्च के बाद से, ईको अबतक 9.75 लाख से अधिक ग्राहकों के लिए एक गौरवशाली और पसंदीदा वाहन रहा है। बीते एक दशक में ईको अपने सेगमेंट में 93प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ एक निर्विवाद लीडर बना हुआ है। परिवारों का हिस्सा होने और लाखों उद्यमियों और व्यवसायियों को आजीविका प्रदान करने के कारण, न्यू ईको एक बहुत ही विश्वसनीय और कुशल वाहन बन चुका है। यह एक आरामदायक, स्टाइलिश और विशाल फैमिली व्हीकल के रूप में ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है, वहीं कारोबारी ग्राहकों की बात करें तो उनकी खास जरूरतों के लिए नई ईको भरपूर फ्लेक्सिबिलिटी भी प्रदान करती है।

Check Also

बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश की है ‘ऑल न्यू Pulsar N250’, जो अपनी क्लास में गेम-चेंज कर देगी

बजाज ऑटो लिमिटेड का ऑल न्यू Pulsar N250, मोटरसाइकिल इंडस्ट्री का नया सितारा, अपने क्लास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *