मंगलवार , मई 07 2024 | 01:06:52 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मेबेलीन न्यूयार्क ने भारत में जैन ज़ी उपभोक्ताओं के साथ रिश्ता मजबूत किया
Maybelline New York strengthens relationship with Zain Zee consumers in India

मेबेलीन न्यूयार्क ने भारत में जैन ज़ी उपभोक्ताओं के साथ रिश्ता मजबूत किया

मुम्बई। मेबेलीन न्यूयार्क (Maybelline New York) ने भारत के लिए तीन नए ब्रांड एम्बेसडर्स को नियुक्त किया है। यह ब्रांड सुहाना खान, अनन्या बिरला और एक्षा सुब्बा को साथ लेकर आया है और खिलाड़ी पीवी सिंधू के साथ ब्रांड के मौजूदा सहयोग को आगे बढ़ाया है। इस अभियान के लॉन्च के साथ दुनिया के इस नं. 1 मेक-अप ब्रांड ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यह सौंदर्य और युवाओं के साथ अपने रिश्ते में अग्रणी है।

लाखों युवा लड़कियों की प्रेरणा

सुहाना का स्टाईल और आत्मविश्वास देश के युवाओं से मेल खाता है। दो बार ओलिम्पिक जीत चुकी और बैडमिंटन चैंपियन, पीवी सिंधू भारत में लाखों युवा लड़कियों की प्रेरणा हैं। अनन्या बिरला कई भूमिकाएं संभालती हैं। वो प्लेटिनम-सैलिंग गायिका और बिज़नेसवूमैन होने के साथ मानसिक स्वास्थ्य की दृढ़ समर्थक भी हैं। एक्षा सुब्बा एक सुपरमॉडल-बॉक्सर-बाईकर और पुलिस अधिकारी हैं। मेबेलीन न्यूयार्क की एम्बेसडर्स की यह नई सेना ब्रांड की भावना और मूल्यों का प्रतिरूप है, और उनके अद्वितीय व्यक्तित्व उन्हें ब्रांड के आदर्श प्रवक्ता बनाते हैं।

खूबसूरती की अभिव्यक्ति करने में मदद

नए ब्रांड एम्बेसडर्स के बारे में ज़ीनिया बस्तानी, ब्रांड जनरल मैनेजर – मेबेलीन न्यूयार्क, लॉरिआल इंडिया ने कहा, ‘‘हम मेबेलीन न्यूयार्क में पीवी सिंधू के साथ सुहाना खान, अनन्या बिरला और एक्षा सुब्बा का स्वागत करते हैं! हम हर किसी को आत्मविश्वास के साथ अपने तरीके से अपनी खूबसूरती की अभिव्यक्ति करने में मदद करना चाहते हैं। ये चार प्रतिभाशाली महिलाएं हमारे ब्रांड की भावना और हमारे उद्देश्य का प्रतिरूप हैं।

‘मेबेलीन ब्रेव टुगैदर’ लॉन्च

एक्षा सुब्बा ने कहा, ‘‘मेबेलीन न्यूयार्क दुनिया का नं. 1 साल 2022 में ब्रांड ने अपना मानसिक स्वास्थ्य अभियान, ‘मेबेलीन ब्रेव टुगैदर’ लॉन्च किया ताकि मानसिक स्वास्थ्य के बारे में होने वाली चर्चा को निष्कलंकित किया जा सके और सभी लोगों को मदद उपलब्ध कराई जा सके।

Check Also

PhantomFX Acquires Transformative Projects to Drive Innovation and Global Expansion in the VFX Industry

फैंटमएफएक्स को वीएफएक्स उद्योग में इनोवेशन और ग्लोबल विस्तार को बढ़ावा देने के लिए परिवर्तनकारी प्रोजेक्ट्स प्राप्त हुआ

मुंबई. फैंटम डिजिटल इफेक्ट्स लिमिटेड (एनएसई :PHANTOMFX) एक क्रिएटिव विजुअल इफैक्ट्स (वीएफएक्स) स्टूडियो, ने अप्रैल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *