सोमवार , मई 06 2024 | 04:39:05 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / नया डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश मॉइश्चर सील फॉर्मूले के साथ देता है 99.99% सुरक्षा
New Dettol Liquid Handwash with Moisture Seal formula provides 99.99% protection

नया डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश मॉइश्चर सील फॉर्मूले के साथ देता है 99.99% सुरक्षा

नई दिल्ली। भारत के सबसे भरोसेमंद जर्म प्रोटेक्शन ब्रांड डेटॉल (Germ Protection Brand Dettol) ने 99.99% जर्म प्रोटेक्शन के साथ मॉइश्चर सील लाभ प्रदान करने के लिए अपने ऑरिजनल लिक्विड हैंडवॉश के फॉर्मूले को फिर से तैयार किया है। अतिरिक्त तत्वों के साथ तैयार किया गया, नया डर्मटॉलॉजिकली टेस्टेड डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश प्रत्येक उपयोग के बाद हाथों को नरमी और कोमलता का अहसास कराता है।

हैंड हाइजीन सॉल्यूशन

डेटॉल ने हमेशा ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर हैंड हाइजीन सॉल्यूशन पेश करने की दिशा में काम किया है। यह सॉल्यूशन कीटाणुओं को मारता है और त्वचा को बेहतर तरीके से साफ करता है। ग्राहकों को शुद्ध और स्पर्शरहित लिक्विड सोप मिलता है। यह इम्प्रव्ड लिक्विड हैंडवॉश बीते 5 सालों में डेटॉल के लिए इस कैटेगरी में किया गया पहला रिफॉर्म्युलेशन है, जो 99.99
% जर्म प्रोटेक्शन जैसे लाभ के साथ ही, बार-बार हाथ धोने पर हाथों के रूखेपन जैसी ग्राहकों की सबसे बड़ी समस्या को भी हल करता है। नया और बेहतर मॉइश्चर सील फ़ॉर्मूला हाथों को नरम बनाता है और धोने के बाद अपने पीछे हल्की सुगंध छोड़ जाता है।

डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश हाथों की सफाई के मामले में अग्रणी

दिलेन गांधी रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर साउथ एशिया हेल्थ एंड न्यूट्रिशन रेकिट ने कहा कि डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश भारत में हाथों की सफाई के मामले में हमेशा से अग्रणी रहा है। इस साल हम अपने फ्लैगशिप डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश प्रोडक्ट में सबसे बड़ा रिफॉर्मुलेशन पेश कर रहे हैं, जो ऑल-इन-वन बेहतर सॉल्यूशन प्रदान करता है। हमारा यह नया प्रोडक्ट डेटॉल के भरोसेमंद जर्म प्रोटेक्शन के साथ मॉइश्चर सील फॉर्मूला पेश करता है, जो प्रत्येक हैंडवॉश के बाद हाथों को साफ, स्वस्थ और मुलायम बनाता है।

हैंडवॉश की हर बूंद शुद्ध और स्पर्श रहित

नया प्रोडक्ट पैक डिजाइन ‘नरम हाथों के लिए मॉइश्चर सील’ के साथ-साथ बीमारी पैदा करने वाले कीटाणुओं से 99.99 प्रतिशत सुरक्षा के डेटॉल वादे को दोहराता है। ब्रांड ने एक नया टीवीसी भी लॉन्च किया है जिसमें इम्प्रूव्ड प्रोडक्ट को प्रदर्शित किया गया है। इसी के साथ ही यह टीवीसी ‘साबुन शेयर करने से जर्म भी शेयर होते हैं’ की चिंता को उजागर करता है। टीवीसी में प्रोडक्ट की प्रमुख खूबियों जैसे 99.99% जर्म प्रोटेक्शन, मॉइश्चर सील को भी पेश किया गया है। इसके साथ ही यह इस बात को भी मजबूती से बताता है कि हैंडवॉश की हर बूंद शुद्ध और स्पर्श रहित है।

ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध

नए डेटॉल लिक्विड हैंडवॉश के 200 एमएल पंप पैक की कीमत 79 रुपये और 675 एमएल के रिफिल पैक की कीमत 99 रुपये है। यह भारत में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

Check Also

जेके पेपर का नया कैम्पेन

नई दिल्ली. जेके पेपर डाक रूम के साथ मिलकर अपने एनुअल कैम्पेन ‘लेटर टू माय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *