गुरुवार , मई 02 2024 | 01:24:09 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल की शुरुआत 7 अक्टूबर से होगी

मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल की शुरुआत 7 अक्टूबर से होगी

नई दिल्ली : मिंत्रा ने अपने सबसे बड़े फेस्टिव फैशन महोत्सव, बिग फैशन फेस्टिवल (बीएफएफ) की घोषणा कर दी है। मिंत्रा के बीएफएफ के इस चौथे संस्करण में फैशन, ब्यूटी, और लाइफस्टाइल के 6000 से ज़्यादा ब्रांडों के 23 लाख से अधिक स्टाइल मिलेंगे। इस फैशन कार्निवल में 80 लाख से ज़्यादा ग्राहकों द्वारा खरीददारी किए जाने का अनुमान है। प्लेटफ़ॉर्म का यह प्रमुख वार्षिक फेस्टिव शॉपिंग बोनांज़ा 7 अक्टूबर से शुरू होगा। इस महोत्सव में गैर-मेट्रो शहरों के ग्राहकों के पसंदीदा ब्रांडों के 5 लाख से ज़्यादा नये स्टाइल एकत्रित किए गये हैं। इस अवधि में बढ़ने वाले यातायात और प्लेटफ़ॉर्म पर आने वाले हर खरीददार के लिए शॉपिंग का सुगम व आसान अनुभव सुनिश्चित करने के लिए मिंत्रा ने अपने सिस्टम को एक साथ 10 लाख ग्राहकों को संभालने के लिए तैयार कर लिया है। इस साल इस प्लेटफ़ॉर्म पर शो-स्टॉपर्स, बीएफएफ स्पेशल और रिवार्ड्स जैसी फेस्टिव-सेंटर्ड कैटेगरीज़ भी उपलब्ध होंगी।

 

इस प्लेटफ़ॉर्म पर 150 से अधिक नए लॉन्च, क्रॉस-ब्रांड गठबंधन और दिलचस्प सेलेबxब्रांड क्रॉसओवर के साथ ‘बीएफएफ स्पेशल्स’ का अद्वितीय हीरो संग्रह मिलेगा। इन त्योहारों पर फैशन एवं ब्यूटी के अलावा जिन उभरती हुई श्रेणियों में माँग बढ़ने की उम्मीद है, उनमें होम प्रोडक्ट्स, लगेज, ट्रैवल एवं एक्सेसरीज़, जूते और हैंडबैग शामिल हैं। इस बीएफएफ में मिंत्रा राइजिंग स्टार्स के बैनर में 1.6 लाख से अधिक स्टाइल और 50 नए मेड-इन-इंडिया डी2सी ब्रांड उपलब्ध होंगे, और महिला एवं पुरुषों, दोनों के लिए फैशन, फुटवियर, एक्सेसरीज और होम श्रेणियों में अद्वितीय स्टाइल के साथ ख़ास संग्रह मिलेगा। इस कैटलॉग की ओर बढ़ते प्रेम व लोकप्रियता के साथ आउटकास्ट, नैप चीफ, बीयोर्स और वेष्टि कंपनी जैसे अग्रणी ब्रांड अत्यधिक आकर्षक मूल्य पर ऑफर लेकर आये हैं।

 

बिग फैशन फेस्टिवल के बारे में मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने बताया, “इस बार मिंत्रा में हम ‘बिग फैशन फेस्टिवल’ का अब तक का सबसे बड़ा संस्करण लेकर आ रहे हैं। यह उद्योग के लिए गति हासिल करने का एक अवसर है, जहाँ ब्रांड अपनी पेशकशों में नयापन लेकर आ सकेंगे, तथा अपने शॉपर्स का आधार भी मजबूत कर सकेंगे। यह छोटे और बड़े ब्रांडों, किराना साझेदारों एवं कारीगरों सहित हमारे पूरे इकोसिस्टम के साझेदारों के लिए आगे बढ़ने का एक अवसर है।”

 

बिग फैशन फेस्टिवल से पहले त्योहारों की मांग को पूरा करने के लिए पुरुषों और महिलाओं के लिए इंडियन वियर के 4.5 लाख से ज़्यादा स्टाइल पेश किए गये हैं। इस कलेक्शन में लाइट और हैवी इंडियन वियर एवं फ्यूज़न वियर के मास प्रीमियम और प्रीमियम स्टाइल्स की विस्तृत श्रृंखला है, जिनकी मांग लगातार बढ़ रही है। फ़्यूज़न कलेक्शन में 1000 ज़्यादा ब्रांडों के 45000 स्टाइल का आकर्षक संग्रह है, जो इंडो-वेस्टर्न लुक पसंद करने वाले जैन ज़ी ग्राहकों को बहुत पसंद आयेगा। मिंत्रा इस साल 20 से ज़्यादा प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड लेकर आया है, जो बीएफएफ में पहली बार भाग ले रहे हैं। इसके साथ ही एक्सेसरीज, होम, मेन्सवियर और स्पोर्ट्स फुटवियर जैसी विभिन्न श्रेणियों में 400 ज़्यादा वैश्विक ब्रांडों का मजबूत पोर्टफोलियो भी बीएफएफ में उपलब्ध होगा। हाल ही में मिंत्रा पर उपलब्ध होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों में एंको, सॉकोनी, जिमशार्क, चैंपियन, बूहूमैन, डीकेएनवाई और ऐनी क्लीन शामिल हैं।

 

मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान ब्यूटी एवं पर्सनल केयर (बीपीसी) पोर्टफोलियो में 200+ अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों और 1500 ज़्यादा ब्रांडों के 90,000 ज़्यादा उत्पादों के साथ खरीदारों को ब्यूटी श्रेणी में उत्पादों का विशाल संग्रह उपलब्ध होगा। इन त्योहारों पर फैशन-फ़ॉरवर्ड ग्राहकों का रुझान होम श्रेणी की ओर बढ़ने की उम्मीद है। इसलिए मिंत्रा ने इस श्रेणी में 750 ज़्यादा ब्रांडों और 2 लाख से अधिक आकर्षक एवं ट्रेंड-फर्स्ट स्टाइल के अपने कैटलॉग में 50,000 से ज़्यादा नए होम प्रोडक्ट्स शामिल किए हैं।

 

मिंत्रा इन त्योहारों पर जैन ज़ी ग्राहकों की जरूरतों को भी पूरा करेगा। एफडब्ल्यूडी में, जैन ज़ी के लिए मिंत्रा एक दिलचस्प फैशन प्रस्ताव लेकर आया है। इसमें उबर-ट्रेंडी ब्रांड्स 67000 से अधिक स्टाइल पेश कर रहे हैं। बिग फैशन फेस्टिवल के दौरान ट्रेंड होने वाले मुख्य ब्रांडों में लुलु एंड स्काई, एचएंडएम, ट्रेंडयोल, बेबे, टोक्यो टॉकीज, हर्शेनबॉक्स, स्ट्रीट 9, एथेना, बोंकर्स कॉर्नर, फ्रीकिन्स और बूहू आदि शामिल होंगे।

 

इस फेस्टिव इवेंट में ब्रांड्स बेहतरीन मूल्य प्रस्ताव लेकर आये हैं। इसके अलावा शानदार कस्टमर इंगेजमेंट प्रस्ताव जैसे कर्टेन रेज़र डील, ग्रैंड ओपनिंग ऑवर्स, ब्रांड मैनिया और लिमिटेड-टाइम डील भी मिल रही हैं। ग्राहकों को मिंत्रा रिवोल्यूशनरी प्राइस का लाभ भी मिलेगा, जिसमें आकर्षक मूल्य ऑफर के अलावा 10% बैंक ऑफर भी शामिल है। इवेंट के दौरान ग्राहकों को कोटक महिंद्रा बैंक के साथ गठबंधन में मिंत्रा के को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीददारी करने पर 15% की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी, जिससे त्योहारों की ख़रीद पर उन्हें और ज़्यादा लाभ होगा। इसके अलावा, शॉपर्स को आईसीआईसीआई, कोटक, पेटीएम और क्रेड जैसे साझेदारों द्वारा पेमेंट ऑफ़र भी मिलेंगे। इस बीएफएफ में एक निश्चित राशि से ज़्यादा की ख़रीददारी करने वाले ग्राहकों को आकर्षक पुरस्कार भी दिये जाएंगे, जिसमें सोने के सिक्के, ट्रॉली और बैकपैक आदि शामिल हैं।

Check Also

Minerva Ventures Fund buys stake in KBC Global Limited

मिनरवा वेंचर्स फंड ने केबीसी ग्लोबल लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदी

फंड ने 26 अप्रैल 2024 को एनएसई पर एक बल्क डील में केबीसी ग्लोबल लिमिटेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *