गुरुवार, मई 16 2024 | 02:31:27 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / नई बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स ड्राइव भारत में लॉन्च
New BMW M340i Drive Launched In India

नई बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स ड्राइव भारत में लॉन्च

नई दिल्ली : बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) ने देश में नई एम340आईएक्स ड्राइव (BMW M340i Drive) लॉन्च की। यह कार बीएमडब्ल्यू के चेन्नई स्थित ग्रुप प्लांट (BMW made in India) में स्थानीय रूप से बनाई गई है। यह कार बुकिंग के लिए बीएमडब्ल्यू डीलरशिप नेटवर्क के पास उपलब्ध है। इस कार की डिलिवरीज जनवरी 2023 से शुरू होगी। 2021 में भारतीय बाजार के लिए खासतौर पर बनाई गई, बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स एक हाईपरफॉर्मेंस वाली बीएमडब्ल्यू है, जिसे एम इंजन के साथ भारत में बनाया गया है।

 कार स्पोर्ट्स की अपनी श्रेणी में बेमिसाल

बेहतरीन परफॉर्मेंस, शानदार डिजाइन, नए-नए फीचर्स के साथ अपनी श्रेणी में अनोखे एम ड्राइविंग एक्सपीरियंस के चलते यह मॉडल अपने सेग्मेंट में सबसे बेस्ट बनकर भरा है।
बीएमडब्ल्यू एम340 ‘अल्टिमेट ड्राइविंग मशीन‘ और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज (BMW 3 series car) और एम की पावर का परफेक्ट संगम है। बीएमडब्ल्यू एम की ओर से बनाई गई कार स्पोर्ट्स की अपनी श्रेणी में बेमिसाल है, जो 3 का स्पोर्टिंग एसेंस प्रदान करती है।

ये है शोरूम प्राइस

बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट्स के प्रति शुद्ध जुनून रखने वाले लोगों के लिए बनाई गई है, जिसके नतीजे के तौर पर यह कॉम्बिनेशन ड्राइवर के लिए खास तरह की उत्तेजना और जुनून पैदा करता है।  बीएमडब्ल्यू एम340आईएक्स ड्राइव 69,20,000 की आकर्षक शोरूम प्राइस पर उपलब्ध होगी।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *