बुधवार , मई 08 2024 | 01:54:34 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / नया टीवी चैनल स्टार गोल्ड थ्रिल्स पेश करता है हॉलीवुड फिल्में हिंदी में डीडी फ्रीडिश पर
New TV Channel Star Gold Thrills Presents Hollywood Movies in Hindi on DD Freedish

नया टीवी चैनल स्टार गोल्ड थ्रिल्स पेश करता है हॉलीवुड फिल्में हिंदी में डीडी फ्रीडिश पर

अलवर. डिज्नी स्टार नेटवर्क (disney star network) द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए चैनल स्टार गोल्ड थ्रिल्स (Channel Star Gold Thrills) पर हिंदी में रूपांतरित की गई अंग्रेजी फिल्मों का डीडी फ्री डिश के जरिए आनंद लिया जा सकता है। स्टार गोल्ड थ्रिल्स भारत का पहला हिंदी फिल्म चैनल है जो रूपांतरित की गई अंतरराष्ट्रीय फिल्मों को प्रसारित करने के लिए समर्पित है और हॉलीवुड और अन्य अंतरराष्ट्रीय फिल्मों को भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए घर बैठे उनकी पसंदीदा भाषा हिंदी में उपलब्ध कराता है!

नए चैनल में एक्शन, एडवेंचर-फैंटेसी, एनिमेशन

स्टार गोल्ड थ्रिल्स (Channel Star Gold Thrills) पर दर्शक अब अंग्रेजी फिल्मों की सबसे बड़ी लाइब्रेरी को हिंदी में देख सकते हैं। नए चैनल में एक्शन, एडवेंचर-फैंटेसी, एनिमेशन, दैत्याकार जंतुओं वाली, डरावनी, काल्पनिक वैज्ञानिकता-आधारित मूवीज और अब तक की सबसे बड़ी सुपरहीरो मूवीज जैसे आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, बैटमैन और सुपरमैन जैसी फिल्में हैं। स्टार गोल्ड थ्रिल के पास मार्वल और DC, मिशन इम्पॉसिबल, गॉडज़िला, एक्स-मेन, ट्रांसफॉर्मर्स, डाई हार्ड और पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी भी उपलब्ध है।

अंतरराष्ट्रीय फिल्मों की सबसे बड़ी लाइब्रेरी

स्टार गोल्ड थ्रिल्स के पास हिंदी में रूपांतरित की गई अंतरराष्ट्रीय फिल्मों की सबसे बड़ी लाइब्रेरी है। क्योंकि गर्मी की छुट्टियां नजदीक हैं,  इसलिए बच्चों को स्टार गोल्ड थ्रिल्स के साथ विशेष आनंद आने वाला है। हर सुबह यह चैनल दुनिया भर की एनिमेशन और पारिवारिक फिल्में दिखाता है। शाम 7 बजे, स्टार गोल्ड थ्रिल्स एक्शन और एडवेंचर फिल्मों का जोश भरा पैकेज प्रस्तुत करता है।

हिंदी में हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों के रोमांच

स्टार गोल्ड थ्रिल्स डीडी फ्री डिश के जरिए देश भर के दर्शकों के लिए आसानी से उपलब्ध है। तो आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? अपने डीडी फ्री डिश सेट टॉप बॉक्स को फिर से ट्यून करें और स्टार गोल्ड थ्रिल्स पर ट्यून करें और हिंदी में हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों के रोमांच का अनुभव करें जैसा पहले कभी नहीं किया!

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *