मंगलवार , मई 07 2024 | 05:58:06 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मालाबार गोल्ड और डायमंड्स ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को नया ब्रांड एंबेसडर बनाया 
Malabar Gold and Diamonds signs actress Alia Bhatt as its new brand ambassador

मालाबार गोल्ड और डायमंड्स ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को नया ब्रांड एंबेसडर बनाया 

मुंबई. 10 देशों में 312 शोरूम के साथ ग्लोबली 6ठे सबसे बड़े ज्वैलरी रिटेलर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स (Jewelery Retailer Malabar Gold And Diamonds) ने भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट (Indian actress Alia Bhatt) को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। 2012 में अपनी शुरुआत करने के बाद, आलिया भट्ट जल्द ही भारत में सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं, जिसने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

मालाबार समूह की 30वीं एनीवर्सरी

यह घोषणाएं मालाबार समूह की 30वीं एनीवर्सरी के मद्देनजर की गई है, जिसने 1993 में अपना परिचालन शुरू किया था। भारत, संयुक्त अरब अमीरात, करेंसी, कतर, बहरीन, ओमान, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर और अमेरिका में एक्सटेंसिव रिटेल नेटवर्क के साथ, ब्रांड एंबेसडर के रूप में आलिया भट्ट को साइन करना ब्रांड को एक नया ग्लोबल आउटलुक प्रदान करेगा क्योंकि वे यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, ईजीप्त, बांग्लादेश, तुर्की और न्यूजीलैंड जैसे नए बाजारों के साथ-साथ भारत के सभी राज्य के प्रमुख शहरों के मौजूदा बाजारों में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के प्रयास में लगे हुए हैं।

ग्लोबल ब्रांड का चेहरा बनकर बहुत खुश

इस अवसर पर आलिया भट्ट ने कहा कि “मैं मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स जैसे ग्लोबल ब्रांड का चेहरा बनकर बहुत खुश हूं। भारतीयों और भारतीय उप-महाद्वीपीय दर्शकों के बीच जबरदस्त स्वीकृति मिलने के बाद, उन्होंने विदेशों में जाकर अपार सफलता हासिल की है, यह हम सभी के लिए बहुत गर्व का स्रोत होना चाहिए और मैं मालाबार परिवार का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

20 देशों से क्यूट किए गए लेटेस्ट डिजाइन प्रस्तुत

मालाबार समूह के अध्यक्ष एमपी अहमद ने कहा कि “हम मालाबार परिवार में आलिया भट्ट का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स एक असाधारण ज्वेलरी शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के साथ सुविधा और कस्टमर फ्रेंडली पॉलिसी जिसे ‘मालाबार प्रॉमिस’ के रूप में जाना जाता है के लिए विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है। यह वादा ग्राहकों को बेजोड़ क्वालिटी, ट्रांसपेरेंसी और सर्विस एश्योरेंस का आश्वासन देता है। गोल्ड, डायमंड और प्रेशियस जेम्स में 12 से अधिक विशिष्ट ब्रांडों के साथ, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 20 देशों से क्यूट किए गए लेटेस्ट डिजाइन प्रस्तुत करता है, जो उनके विशाल, मल्टी कल्चरल कस्टमर बेस के विविध स्वाद और वरीयताओं को पूरा करता है।

Check Also

PhantomFX Acquires Transformative Projects to Drive Innovation and Global Expansion in the VFX Industry

फैंटमएफएक्स को वीएफएक्स उद्योग में इनोवेशन और ग्लोबल विस्तार को बढ़ावा देने के लिए परिवर्तनकारी प्रोजेक्ट्स प्राप्त हुआ

मुंबई. फैंटम डिजिटल इफेक्ट्स लिमिटेड (एनएसई :PHANTOMFX) एक क्रिएटिव विजुअल इफैक्ट्स (वीएफएक्स) स्टूडियो, ने अप्रैल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *