शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 10:25:55 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओला इलेक्ट्रिक ने डी2सी कदमों का किया विस्तार, नये एक्सपीरियंस सेंटर खोले
Ola Electric expands D2C footprint, opens new experience centers

ओला इलेक्ट्रिक ने डी2सी कदमों का किया विस्तार, नये एक्सपीरियंस सेंटर खोले

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ओला इलेक्ट्रिक (Electric vehicle company Ola Electric) ने पूरे देश में अपनी डायरेक्ट-टू-कंज़्यूमर पहुँच का विस्तार करने की कार्ययोजना के तहत कई अन्य शहरों के साथ जयपुर में अपने नए ओला एक्सपीरियंस सेंटर (Ola Experience Center Jaipur) (ईसी) के लॉन्च की घोषणा की है। यह नया लॉन्च किया गया एक्सपीरियंस सेंटर गोपालबाड़ी में शालीमार कॉम्प्लैक्स, चर्च रोड पर स्थित है, जिसके बाद जयपुर में ओला एक्सपीरियंस सेंटर्स की संख्या बढ़कर पाँच हो गई है।

यहां हैं सेंटर्स

इसके पहले लॉन्च किए गए सेंटर विद्युत नगर, कल्याण नगर, मुरलीपुरा, और आदर्श नगर में हैं। जयपुर के अलावा अजमेर में गौरव पथ, वैशाली नगर में सत्यम पैलेस पर स्थित है। अजमेर में कुल दो ओला एक्सपीरियंस सेंटर हो गए है, जिनमें पहले लोहागल रोड, जवाहर नगर में लॉन्च किया गया एक्सपीरियंस सेंटर शामिल है, साथ ही ओला ने किशनगढ़ में अपने नए ओला एक्सपीरियंस सेंटर (ईसी) के लॉन्च की घोषणा की है। यह नया लॉन्च किया गया एक्सपीरियंस सेंटर अजमेर रोड, लक्ष्मी नारायण विहार, मदनगंज में है।

एस1 और एस1 प्रो स्कूटर्स की टेस्ट राईड ले सकते ग्राहक

ओला एक्सपीरियंस सेंटर्स को ग्राहकों को सभी सेवाएं एक ही छत के नीचे देने के लिए डिज़ाईन किया गया है। यहाँ ग्राहक एस1 और एस1 प्रो स्कूटर्स की टेस्ट राईड ले सकते हैं, खरीद की पूरी प्रक्रिया में एक्सपर्ट मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं। ये एक्सपीरियंस सेंटर ओला स्कूटर की पोस्ट सेल केयर एवं मेंटेनेंस के लिए भी वन-स्टॉप डेस्टिनेशन हैं। ओला अब अपने 2,50,000 ग्राहकों के समुदाय से केवल 20 किलोमीटर दूर है, और उन्हें अपनी सर्विस की सभी जरूरतों एवं हर आवश्यकता के लिए आसानी से उपलब्ध सहायता प्रदान करता है।

ओला के छः मॉडल उपलब्ध

ओला ने हाल ही में भिन्न-भिन्न रेंज की जरूरतों वाले ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। वर्तमान में ओला छः मॉडल उपलब्ध करा रहा है। ओला एस1 रेंज के हर वैरिएंट में स्लीक और मिनिमलिस्ट डिज़ाईन, अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी और अतुलनीय परफॉर्मेंस मिलती है। एस1 और एस1 प्रो मॉडल्स की अपार सफलता ने ओला को अग्रणी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता बना दिया है, जिसके पास 30 प्रतिशत से ज्यादा बाजार अंश है।

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त तक 1,000 टच प्वाईंट्स तक पहुँचने का लक्ष्य

इन नए एक्सपीरियंस सेंटर्स के साथ कंपनी अप्रैल के अंत तक 500 टचप्वाईंट्स पूरे करने की ओर बढ़ रही है। साथ ही, ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त तक 1,000 टच प्वाईंट्स तक पहुँचने का लक्ष्य स्थापित किया है, और उसकी ओर तत्परता से कार्य जारी है।

Check Also

बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश की है ‘ऑल न्यू Pulsar N250’, जो अपनी क्लास में गेम-चेंज कर देगी

बजाज ऑटो लिमिटेड का ऑल न्यू Pulsar N250, मोटरसाइकिल इंडस्ट्री का नया सितारा, अपने क्लास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *