बुधवार, जून 26 2024 | 03:49:11 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / वीवो ने भारत में एक्स90 सीरीज लॉन्च की, बेस्ट इमेजिंग फ्लैगशिप एक्स90 प्रो और एक्स90 स्मार्टफोन किए पेश
Vivo launches X90 series in India, introduces best imaging flagships X90 Pro and X90 smartphones

वीवो ने भारत में एक्स90 सीरीज लॉन्च की, बेस्ट इमेजिंग फ्लैगशिप एक्स90 प्रो और एक्स90 स्मार्टफोन किए पेश

वीवो एक्स90 प्रो में जेडईआईएसएस 1-इंच मेन कैमरा और आईएमएक्स758 ओआईएस सेंसर के साथ 50MP पोर्ट्रेट लेंस है, एक्स90 प्रो इंडस्ट्री का अब तक का सबसे बड़ा सोनी आईएमएक्स989 सेंसर से भी लैस है, वीवो एक्स90 में आईएमएक्स866 सेंसर और 120W फ्लैश चार्ज के साथ 50MP वीसीएस ट्रू कलर मेन कैमरा है, दोनों स्मार्टफोन डुअल फ्लैगशिप चिप (भारत का पहला मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 चिपसेट + प्रो इमेजिंग चिप वी2) द्वारा संचालित हैं।
जयपुर। इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज नई एक्स90 सीरीज (Vivo launches X90 series smartphones) के लॉन्च के साथ भारत में अपनी फ्लैगशिप एक्स सीरीज का विस्तार किया। दो एक्सट्रीम इमेजिंग फ्लैगशिप डिवाइस, वीवो एक्स90 और वीवो एक्स90 प्रो (Vivo launches X90 pro series smartphones) को पेश करते हुए, इस सीरीज को सबसे एक्सट्रीम सिनेरियो में कंज्यूमर को एक पाथ ब्रेकिंग प्रोफेशनल मोबाइल फोटोग्राफी एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। ये प्रोफेशनल इमेजिंग डिवाइस अपने एडवांस्ड कैमरा सिस्टम और फीचर्स के साथ हर लेवल पर परफॉर्म करते हैं, यहां तक कि सबसे चैलेंजिंग सिनेरियो में भी, कंज्यूमर को प्रोफेशनल की तरह अपनी इमेजिनेशन को कैप्चर करने का मौका देता है।

वीवो-जेईआईएसएस को-इंजीनियर्ड इमेजिंग सिस्टम का लेटेस्ट जनरेशन

इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ कैमरा इनोवेशन और टेक्नोलॉजी के साथ एक्स90 सीरीज हर पहलू में अल्टीमेट प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस प्रदान करता है। दोनों स्मार्टफोन्स में वीवो-जेईआईएसएस को-इंजीनियर्ड इमेजिंग सिस्टम का लेटेस्ट जनरेशन है और यह डुअल फ्लैगशिप चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें प्रो इमेजिंग चिप वी2 के साथ भारत का पहला मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 जोड़ा गया है। वेगन लेदर फिनिश वाला एक्स90 प्रो लीजेंडरी ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा जबकि एक्स90 दो आकर्षक रंगों ब्रीज ब्लू और एस्टेरॉयड ब्लैक में उपलब्ध होगा।

एक्स90 प्रो 12जीबी+256जीबी वेरिएंट

  • एक्स90 प्रो 12जीबी+256जीबी वेरिएंट के साथ आता है जो 84,999 रुपये में उपलब्ध होगा। जबकि वीवो एक्स90 59,999 रुपये (8जीबी+256जीबी) और 63,999 रुपये (12जीबी+256जीबी) में उपलब्ध होगा।
  • दोनों स्मार्टफोन 5 मई, 2023 से फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।
  • उपभोक्ता आज से स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कर सकते हैं और एसबीआई, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी और आईडीएफसी बैंकों पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

इंटेलिजेंट पावर एफिशियंसी और एडवांस आर्किटेक्चर

वीवो इंडिया के प्रोडक्ट मैनेजमेंट हेड, विकास टागरा ने कहा, “वीवो की नई एक्स90 सीरीज़ हमारे ग्राहकों के लिए प्रोफेशनल मोबाइल फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी आसान बनाने की दिशा में किए जा रहे हमारे प्रयासों को प्रदर्शित करती है। मीडियाटेक के कॉर्पोरेट मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट फ़िनबार मोयनिहान ने कहा कि “मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 को फ्लैगशिप परफॉर्मेंस, इंटेलिजेंट पावर एफिशियंसी और एडवांस आर्किटेक्चर के साथ प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो शानदार एक्सपीरियंस, अल्ट्रा-शार्प इमेज-कैप्चरिंग कैपेबिलिटी और एआई-वीडियो एन्हांसमेंट को सक्षम बनाता है।’’ “ मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 द्वारा संचालित वीवो एक्स90 सीरीज़ अपने फ्लैगशिप कैमरा टेक्नोलॉजी के साथ के साथ हर डिटेल को कैप्चर करने, पॉवरफूल वीडियो प्रोसेसिंग, बेहतर एआई मोशन अनब्लर टेक्नोलॉजी और हार्डवेयर रे ट्रेसिंग कैपेबिलिटी के साथ पूरे दिन के गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ नए अवसर प्रदान कर रहा है।

Check Also

स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया की नई मूल्य प्रस्ताव की घोषणा की

स्कोडा की गाड़ियों की कीमत अब 10.69 लाख रुपये से शुरू हो रही है, कुशाक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *