गुरुवार , मई 02 2024 | 02:39:13 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओप्पो ने सर्विस सेंटर 3.0 का अनावरण किया

ओप्पो ने सर्विस सेंटर 3.0 का अनावरण किया

नई दिल्ली| ग्राहक सेवा एवं अनुभव बेहतर बनाने के अपने प्रयासों के तहत ओप्पो इंडिया ने अपने सर्विस सेंटर 3.0 का अनावरण किया है। नई पीढ़ी के ये केंद्र आधुनिक एवं युवा ग्राहक के लिए डिज़ाईन किए गए हैं, जो हर चीज को टेक्नॉलॉजी पर केंद्रित रखना चाहते हैं और सभी टच प्वाईंट्स पर प्रीमियम अनुभव तलाशते हैं। ब्रांड की निष्ठा एवं पारदर्शिता का विकास करने के लिए ऑल-न्यू ओप्पो 3.0 सर्विस सेंटर्स में आने वाले साी ग्राहक अब उत्पादों का प्रदर्शन देख सकेंगे और अपनी हैंडहेल्ड डिवाईसेज़ के लिए हाथों-हाथ रिपेयर एवं सेवा प्राप्त कर सकेंगे। इससे सभी पार्ट्स और डिवाईस की विश्वसनीयता एवं सुरक्षा सुनिश्चित होगी। इससे डेटा की सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी।

ग्राहकों की सुविधा और आराम के लिए ओप्पो ने पिक-अप एवं ड्रॉप सेवाएं भी शुरू की हैं, ताकि ग्राहक अपने घर बैठे ही अपनी डिवाईस को रिपेयर करा सकें। यह रिपेयर सेवा भारत में 13,000 शहरों में शुरू होने वाली है। इन शहरों में डिवाईसेज़ घर से ली जाएंगी और रिपेयर व ठीक करने के बाद 3 से 5 दिनों में लौटा दी जाएंगी। देश के कोने-कोने में सेवाएं प्रदान करते हुए और सुविधा का दायरा बढ़ाते हुए, ओप्पो डिवाईसेज़ लौटाने के लिए उद्योग में सर्वश्रेष्ठ टैट (टर्न अराउंड टाईम) लेकर आया है, जिसके तहत डिवाईसेज़ एक हफ्ते के अंदर लौटा दी जाएंगी। अक्टूबर, 2022 से यूज़र्स अपने ओप्पो स्मार्टफोंस के लिए पूरे भारत में पिक-अप की सेवा बुक कर सकेंगे। किसी भी ओप्पो डिवाईस का पिक-अप बुक करने के लिए ग्राहक सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे के बीच टोल-फ्री नंबर 18001032777 पर कॉल कर सकते हैं।

ओप्पो इंडिया में हेड ऑफ कस्टमर सर्विस, सौरभ चतुर्वेदी ने कहा, ‘‘कस्टमर-फर्स्ट मॉडल के साथ हम विभिन्न चैनलों पर ग्राहकों का फीडबैक लेने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय करने में यकीन रखते हैं। उनके साथ हमारी लगातार हो रही बातचीत में एक पारदर्शी, सुविधाजनक और प्रीमियम सर्विस के अनुभव की जरूरत सामने आई। इस फीडबैक के आधार पर हम सर्विस सेंटर 3.0 के लॉन्च के साथ आफ्टर-सेल्स सर्विसिंग में उद्योग में नए मानक स्थापित कर रहे हैं।

Check Also

Ola makes India EV-ready, S1X range enters mass-market segment

ओला ने भारत को ईवी-रेडी बनाया, एस1एक्स रेंज का मास-मार्केट सेगमेंट में प्रवेश

बैंगलुरू. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1एक्स पोर्टफोलियो के लिए नई कीमतों की घोषणा करके इलेक्ट्रिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *