मंगलवार , अप्रेल 23 2024 | 09:22:02 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओप्पो ने स्टाईलिश के10 5जी प्रस्तुत किया

ओप्पो ने स्टाईलिश के10 5जी प्रस्तुत किया

नई दिल्ली। अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाईस ब्रांड, ओप्पो ने अपनी के सीरीज़ में नया स्मार्टफोन, के10 5जी प्रस्तुत किया। इसमें ओप्पो ग्लो के साथ 7.99 मिमी का अल्ट्रा स्लिम डिज़ाईन है। इस स्मार्टफोन में 128 जीबी के स्टोरेज के साथ 8जीबी रैम है और यह 5जीबी रैम एक्सपैंशन को सपोर्ट करता है। के10 5जी 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आने वाला सबसे स्लिम फोन है, जिसमें लाईटनिंग फास्ट 33 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग टेक्नोलॉजी है। इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा-लीनियर ड्युअल स्टीरियो स्पीकर हैं, जो ज्यादा तेज एवं साफ वॉल्यूम के साथ रिच सराउंड साउंड और इमर्सिव अनुभव प्रदान करते हैं।

के10 5जी अपने अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाईन और प्रोप्रायटरी ओप्पो ग्लो के साथ दिखने में बहुत खूबसूरत है। इस फोन के रियर पैनल में ओप्पो की एक्सक्लुसिव ग्लिटर सैंड प्रक्रिया का इस्तेमाल कर ग्लॉसी एवं मैट टैक्सचर का मिश्रण प्रस्तुत किया गया है। यह अद्वितीय रिफ्लेक्टिव मैटल टैक्सचर का निर्माण करता है और फोन को फिंगरप्रिंट एवं स्क्रैच रज़िस्टैंट बनाता है। इस स्मार्टफोन में स्लीक स्ट्रेट मिडिल-फ्रेम डिज़ाईन के साथ बेहतरीन स्टाईलिंग है। यह अपनी शक्तिशाली बैटरी के बावजूद केवल 7.99मिमी थिन है। यह दो क्लासिक कलर वैरिएंट्स में आता है- मिडनाईट ब्लैक में जटिल ग्रेडिएंट है, जिसके ब्लैक कैनवास में चमचमाते हुए सितारे का इफेक्ट मिलता है। ओशन ब्लू फिनिश में प्रीमियम लुक के लिए बॉटम में ब्लू-ग्रे ग्रेडिएंट है।

ओप्पो के10 5जी में मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 5जी प्रोसेसर है, जिसमें सात 5जी बैंड्स को सपोर्ट करने की क्षमता है। इसकी 6नैनोमीटर टेक्नॉलॉजी स्मूथ एवं ऑप्टिमाईज़िंग गेमिंग का अनुभव प्रदान करती है और 204 गीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड द्वारा लैग-फ्री यूज़र अनुभव मिलता है। इसमें 128जीबी स्टोरेज के साथ 8जीबी रैम (5जीबी तक रैम एक्सपैंशन) है, जिसके कारण इस फोन में पर्याप्त मैमोरी स्टोरेज के साथ विभिन्न ऐप्स और मीडिया के बीच तीव्रता और सुगमता से स्विच किया जा सकता है। ओप्पो के10 5जी को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, फ्लिपकार्ट, मेनलाईन रिटेल आउटलेट्स, और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर पर केवल 17,499 रु. में मिलेगा।

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *