शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 02:53:29 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने पंखों की रेंज का विस्तार किया
Orient Electric expanded the range of wings

ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने पंखों की रेंज का विस्तार किया

नई दिल्ली। सीके बिरला ग्रुप (CK Birla Group) की इकाई ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड (Orient Electric Limited) ने टियर-3 एवं टियर-4 बाजारों को ध्यान में रखते हुए अपने पंखों (Orient Electric fan) की रेंज का विस्तार किया है। कंपनी  (Orient Fans) ने दो नए पंखे समर ब्रीज प्रो (Orient Fans Summer Breeze Pro) और रैपिड एयर (Orient Fans Rapid Air) पेश किए है और आने वाले महीनों में कंपनी अपने मौजूदा पंखे ट्विस्टर में नए बदलाव लाने, बेसिक रेंज में विस्तार करने और इकोनोमी एवं डेकोरेटिव सेगमेन्ट को सशक्त बनाने की योजना बना रही है।

ग्रामीण स्तर पर बढ़ती डिमांड

ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड (Orient Electric Limited) के कार्यकारी उपाध्यक्ष अतुल जैन ने कहा कि कंपनी ने यह लॉन्च ग्रामीण स्तर पर बढ़ती डिमांड का लाभ उठाते हुए अगले 12 महीनों में पंखों के बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के इरादे से किया है। नए मॉडल्स समरब्रीज प्रो और रैपिड एयर, हाई-स्पीड और पैसा वसूल पंखे है, जो मजबूत एवं टिकाउ मोटर, शानदार पेंट फिनिश, स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते हैं।

 कई स्वीप आकारों और रंगों में उपलब्ध पंखे

ये पंखे (Orient Fans) उपभोक्ताओं की पसंद और जरूरत के मुताबिक, कई स्वीप आकारों और रंगों में उपलब्ध हैं। ओरिएंट इलेक्ट्रिक का संगठित वितरण नेटवर्क 1.25 लाख रीटेल आउटलेट्स तक पहुंचता है और इसका मजबूत सर्विस नेटवर्क 450 से अधिक शहरों को कवर करता है। वर्तमान में कंपनी का संगठित पंखों (Orient Fans) के बाजार में तकरीबन 20 फीसदी मार्केट शेयर है और यह अपने फरीदाबाद एवं कोलकाता स्थित मैनुफैक्चरिंग प्लांट्स में सालाना 10 मिलियन युनिट्स का निर्माण करती है।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर्स की डेकोरेटिव रेन्ज

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *