शुक्रवार , मई 03 2024 | 03:35:33 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ओरिएंट इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर्स की डेकोरेटिव रेन्ज
Decorative Range of Orient Electric Water Heaters

ओरिएंट इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर्स की डेकोरेटिव रेन्ज

नई दिल्ली। ओरिएंट इलेक्ट्रिक (Orient Electric) ने डेकोरेटिव वॉटर हीटर्स (Decorative Water Heaters) की नई शृंखला के लॉन्च की घोषणा की। इन वॉटर हीटर्स (Water Heaters) का डिजाइन और फिनिश आकर्षक है, जो बाजार के बदलते प्रचलन और उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों और आकांक्षाओं के अनुरूप है। नई शृंखला में स्टोरेज और इंस्टैन्ट वॉटर हीटर्स (Water Heaters) मौजूद हैं, जो हर आधुनिक किचन (Kitchen) और बाथरूम (Bathroom) के लिए उपयुक्त विकल्प हैं।

Orient Water Heaters Price and features

ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड (Orient Electric Limited) के बिजनेस हेड (होम अप्लायंसेस) सलिल कपूर ने कहा कि नए मॉडल्स में डिजाइनर मार्बल फिनिश वाला नियो आर्ट इंस्टैन्ट वॉटर हीटर (Water Heaters) और विशिष्ट डिजाइन वाले बीईई 5-स्टार रेटेड एवाप्रो (BEE 5-Star Rated Avapro) पीसी और गस्टो आर्ट स्टोरेज वॉटर हीटर्स मौजूद हैं। ओरिएंट की नई सजावटी स्टोरेज वॉटर हीटर शृंखला के प्रमुख फीचर्स हैं टिकाऊपन के लिए अल्ट्रा-डायमंड ग्लासलाइन टैंक, बेहतर हीटिंग के लिए ग्लासलाइन कोटेड हीटिंग एलीमेन्ट, टैंक के लंबे जीवन के लिए मैग्नीशियम एनोड रॉड, ज्यादा सुरक्षा के लिए मल्टीफंक्शन वाल्व, पीयूएफ इंसुलेशन और 8 बार तक की प्रेशर बीयरिंग कैपेसिटी, जो उन्हें ऊंची इमारतों में उपयोग के लिए उपयुक्त बनाती है। ओरिएंट के वॉटर हीटर्स की नई रेंज की कीमत 5990 रुपए से शुरू होती है।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *