बुधवार , मई 08 2024 | 06:03:37 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / फोनपे  ने लॉन्च के 6 महीने के भीतर लगाए 20 लाख स्मार्टस्पीकर
PhonePe deploys 2 million smartspeakers within 6 months of launch

फोनपे  ने लॉन्च के 6 महीने के भीतर लगाए 20 लाख स्मार्टस्पीकर

नई दिल्ली. फोनपे (PhonePe) ने लॉन्च के केवल छह महीने के भीतर 20 लाख स्मार्टस्पीकरों (PhonePe smartspeakers launch) के अपने रिकॉर्ड डिलीवरी की घोषणा की। देश में ऑफलाइन व्यापारियों के बीच इस तरह के उपकरणों के लिए सबसे तेज बढ़ोत्तरी देखी गई है। फोनपे के स्मार्टस्पीकर बिना किसी हस्तक्षेप के ग्राहक भुगतान को सत्यापित करने में मदद करता है, और उनकी ऑडियो पुष्टि की गति ने कंपनी के प्लेटफॉर्म पर 3.5 करोड़ से अधिक व्यापारियों में असाधारण विश्वास और विश्वसनीयता बनाने में मदद की है।

पारी फोनपे स्मार्टस्पीकर को तेजी से अपना रहे

भारत भर के व्यापारी फोनपे स्मार्टस्पीकर (PhonePe smartspeakers) को तेजी से अपना रहे हैं, वे हर दिन अपने व्यवसाय के लिए इसके मोल को समझ रहे हैं। प्रति माह औसतन 75 करोड़ से अधिक लेनदेन के सत्यापन के लिए फोनपे स्मार्टस्पीकर का उपयोग किया जा रहा है। देश में 16,000 पिन कोड (>75% पिन कोड) में फैले मर्चेंट पार्टनर्स अब स्मार्टस्पीकर का उपयोग कर रहे हैं, जिसमें टियर III स्थानों पर 5 लाख से अधिक उपकरणों को लगाया जा रहा है।

देश भर में 20 लाख से अधिक स्मार्टस्पीकर को लगाना

इस उपलब्धि पर बात करते हुए, फोनपे में ऑफलाइन बिजनेस के प्रमुख विवेक लोहचेब ने कहा, “रिकॉर्ड समय में देश भर में 20 लाख से अधिक स्मार्टस्पीकर को लगाना फोनपे की बेहतर निष्पादन क्षमताओं का प्रमाण है। फोनपे ने व्यापारी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हमेशा नवीन उत्पादों और अनुकूलित ऑफर बनाया है। हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि हमारे स्मार्टस्पीकर देश के सभी क्षेत्रों और शहरों में व्यापक रूप से स्वीकार किए जा रहे हैं। हमारे स्मार्टस्पीकर के लिए यह मजबूत व्यापारी वरीयता हमारे डिवाइस के प्रदर्शन और एक ब्रांड के रूप में फोनपे से जुड़े भरोसे के कारण है। हम अपने व्यापारियों के लिए निर्माण करना जारी रखते हैं, हम बाजार में अपने उत्पाद को सक्रिय रूप से बेंचमार्क करने के लिए डिवाइस की हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षमताओं को बढ़ाएंगे।”

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *