शुक्रवार , मई 10 2024 | 11:47:01 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / पोको ने नए गेम चेंजर पोको सी55 की घोषणा की
Poco announces new game changer Poco C55

पोको ने नए गेम चेंजर पोको सी55 की घोषणा की

नई दिल्ली. पोको ने अपने सी-सीरीज़ पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, पोको सी55 (Poco C55 Launch) लॉन्च किया है। बेहतरीन चिपसेट मीडियाटेक हेलिओ जी85, सी-सीरीज़ में पहली बार 50मेगापिक्सेल का ड्युअल कैमरा और 5,000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ पोको सी55 एक बहुत किफायती फोन है, जो अपने कस्टमर्स को स्पीड और स्वैग के साथ दिन बिताने में मदद करेगा। एंट्री-लेवल सेगमेंट में स्मार्टफोन के अनुभव को एक स्तर ऊपर ले जाते हुए, नया पोको सी55 एक स्टाइलिश लैदर-लाईक स्टिच डिजाइन और बड़े 6.71” एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है जो इस सेगमेंट में एक कंप्लीट पैकेज है।

सी-सीरीज़ में पहला 50एमपी का डुअल कैमरा

इस लॉन्च के बारे में हिमांशु टंडन, कंट्री हेड, पोको इंडिया ने कहा, “पोको ने अपने सी-सीरीज़ पोर्टफोलियो के साथ 10के के अंदर के सेगमेंट में शानदार सफलता देखी है। हम सबसे अच्छे और सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन के साथ बजट सेगमेंट का स्तर बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं, जो एक वास्तविक परिवर्तक होगा। एक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ, सी-सीरीज़ में पहला 50एमपी का डुअल कैमरा, एक शक्तिशाली बैटरी के साथ, पोको सी55 अपनी श्रेणी में शायद ही कभी देखी गयी वैल्यू-फ़ॉर-मनी की पेशकश करता है। हम पोको सी55 के साथ इस लीप को लेकर खुश हैं क्योंकि यह प्रदर्शन और सस्ती कीमत का एक आदर्श संयोजन है”।

शक्तिशाली मीडियाटेक हेलिओ जी85 चिपसेट

पोको सी55 सेगमेंट के सबसे शक्तिशाली मीडियाटेक हेलिओ जी85 चिपसेट से संचालित है, जो सुपर-फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ विशेष रूप से भारी-भरकम गेम इंजन, डिमांडिंग सीन और इंटेंस गेमप्ले के लिए के लिए एक अद्भुत प्रोसेसर है। इंटेंस गेमिंग और दैनिक कार्यों को संभालने के लिए निर्मित, पोको सी55 5000एमएएच  के शक्तिशाली बैटरी पैक के साथ आता है। शक्तिशाली बैटरी को पर्याप्त सपोर्ट प्रदान करते हुए, इसका 10वाट  का चार्जिंग सपोर्ट पर्याप्त बैटरी बैकअप देता है।

पोको सी55 की कीमत

पोको सी55 स्टाइलिश लैदर-लाईक स्टिच डिजाइन और एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। यह गेम चेंजर 6.71” एचडी+ पैनल के साथ आता है, जो एक कुशल, सहज और विविड कंटेंट स्ट्रीमिंग का अनुभव प्रदान करता है। सी-सीरीज़ में पहली बार, पोको सी55 में 5एमपी फ्रंट स्नैपर के साथ 50एमपी का ड्युअल कैमरा सेटअप है। 3 आकर्षक रंग फॉरेस्ट ग्रीन, कूल ब्लू और पावर ब्लैक में उपलब्ध पोको सी55 फ्लिपकार्ट पर 28 फरवरी से 4जीबी +64जीबी और 6जीबी+128जीबी में क्रमशः 9,499 रुपये और 10,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *