रविवार , जून 20 2021 | 08:24:45 PM
Home / मनोरंजन / रजनीकांत को दादासाहेब फालके पुरस्कार
Rajinikanth gets Dadasaheb Phalke Award

रजनीकांत को दादासाहेब फालके पुरस्कार

जयपुर। फिल्म अभिनेता रजनीकांत (Film actor Rajinikanth) को दादासाहेब फालके पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर (Union Minister of Information and Broadcasting Prakash Javadekar) ने गुरुवार को यह घोषणा ऐसे समय में की है, जब 6 अप्रैल को तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। रजनीकांत (Film actor Rajinikanth) (70) तमिलनाडु में रहते हैं और वहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं। रजनीकांत (Film actor Rajinikanth) को 3 मई को वर्ष 2019 के लिए दादासाहेब फालके पुरस्कार दिया जाएगा।

नरेंद्र मोदी जी, मैं आपकी शुभकामनाओं और दादासाहेब फालके पुरस्कार के लिए बहुत आभारी…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रजनीकांत (Film actor Rajinikanth) को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘कई पीढिय़ों के बीच लोकप्रिय, ऐसा शानदार काम करने वाले जो बहुत कम लोग ही कर पाते हैं, विविध भूमिकाएं करने वाले और एक बेहतरीन व्यक्तित्व के धनी, ऐसे हैं रजनीकांत जी। यह अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि थलाइवा को दादा साहेब फालके पुरस्कार के लिए चुना गया है। उन्हें बधाई।’ रजनीकांत ने मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के ट्वीट का उत्तर देते हुए कहा, ‘माननीय एवं प्रिय नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी, मैं आपकी शुभकामनाओं और दादासाहेब फालके पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) के लिए बहुत आभारी हूं और बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं आपका और भारत सरकार का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।’

मैं मेरी यात्रा का हिस्सा रहे लोगों को यह पुरस्कार समर्पित…

अभिनेता (Film actor Rajinikanth) ने यह पुरस्कार उनकी यात्रा में भागीदार बने लोगों को समर्पित किया। रजनीकांत (Film actor Rajinikanth) ने ट्वीट किया, ‘मुझे दादासाहेब फालके पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) के लिहाज से चुने जाने के लिए मैं भारत सरकार, माननीय एवं प्रिय नरेंद्र मोदी जी, प्रकाश जावडेकर जी और ज्यूरी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मैं मेरी यात्रा का हिस्सा रहे लोगों को यह पुरस्कार समर्पित करता हूं। ईश्वर का धन्यवाद।

https://www.corporatepostnews.com/miraj-group-acquires-entertainment-paradise/

Check Also

Saying 'I could have been saved if I had received good treatment', this actor broke his heart

‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’ कहते हुये इस अभिनेता ने तोड़ा दम

नई दिल्ली। लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा (Actor …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *