शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 08:20:49 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / रिलांयंस फाउंडेशन यँग चैम्प्स स्कॉलर्स के विकास के लिए रिलांयंस फाउंडेशन और याकुल्ट का सम्मिलित प्रयास
Reliance Foundation and Yakult join hands to develop Reliance Foundation Young Champs scholars

रिलांयंस फाउंडेशन यँग चैम्प्स स्कॉलर्स के विकास के लिए रिलांयंस फाउंडेशन और याकुल्ट का सम्मिलित प्रयास

मुम्बई. रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड (Reliance Industries Limited) (RIL) की CSR आर्म और याकुल्ट डोनेन इंडिया प्राईवेट लिमिटेड (Yakult Donen India Private Limited), जापान और फ्रेच संयुक्त कम्पनी से सहयोग करते हुए  (जो प्रोबायोटिक और उनसे संबंधित क्लिनिक शोध ओर्गेनाईज़ेशन के क्षेत्र में, विश्व भर में अग्रणी हैं )- यह घोषित किया की वह रिलायंस फाउंडेशन युवा चैमप्स ( RFYC ) के साथ साझेदारी करेगी।यह एसोसिएशन RFYC स्कॉलरस का मूल्यांकन अंतर्राष्ट्रिय युवा फुटबॉल टूर्नामेंट (International Youth Football Tournament) के लिए एशिया भर में करेगी। भविष्य में रिलांयंस संस्था में याकुल्ट टीम,कोचिंग और परफार्मेंस टीमों के साथ मिलकर प्रोबायोटिक और अन्य प्रकार के पोषण के विषय में जानकारी देने का काम करेगी तथा स्कॉलर्स के संपूर्ण विकास में सहयोग देगी।

क्लब फुटबाल के सदस्यों के साथ साझा

भविष्य में RFYC स्कॉलर्स अलग-अलग आयु वर्ग के बीच होंने वाले टूर्नामेंट प्रतियोगिताओं में भाग लेने का अवसर पाएँगे। साथ ही वे अपना अनुभव ट्रेनिंग और ज्ञान सम्मिलित रूप से क्लब फुटबाल के सदस्यों के साथ साझा कर सकेंगे। यह गठबंधन खेल के विषय में जानकारी को जापान और भारत के बीच साझा करने में तथा युवा खिलाडियों के विकास में सहयोग देगा। इससे पूर्व RFYC टीम भारत की प्रीमियम लीग और इंग्लैंड की टीम के समकक्ष खेलती रही है।अक्तूबर 22 में RFYC U14 टीमों ने मलेशिया सुपर मोख कप 2022 में भाग लिया है तथा यूरोपियन, अशियन और जापानी टीमों के समकक्ष खेलती रही है।वर्ष2023 में RFYC U17 टीम जापान के सैनिटिक्स अंतर्राष्ट्रीय कप में भाग लेने के लिए जापान जाएगी।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *