बुधवार, जून 26 2024 | 02:18:00 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर के साथ फ्लैगशिप पोको एफ6 5जी की सेल शुरू हुई

स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर के साथ फ्लैगशिप पोको एफ6 5जी की सेल शुरू हुई

नई दिल्ली : जैन ज़ी ट्रेंडसेटर्स को मिड-रेंज सेगमेंट में क्रांतिकारी फ्लैगशिप स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध, पोको पूरे भारत में फ्लिपकार्ट पर स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर के साथ फ्लैगशिप पोको एफ6 5जी की सेल शुरू कर रहा है।

पोको एफ6 5जी टाईटेनियम और ब्लैक रंगों में 8जीबी+256जीबी वैरिएंट के लिए 25,999 रुपये*, 12जीबी+256जीबी वैरिएंट के लिए 27,999 रुपये* और 12जीबी+512जीबी वैरिएंट 29,999 रुपये* में मिलेगा। ये मूल्य सेल के पहले दिन लागू होंगे, और इनमें सभी प्रमुख बैंकों के क्रेडिट, डेबिट कार्डों और ईएमआई विनिमयों पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट और स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट शामिल होगी। साथ ही सेल के पहले दिन ग्राहकों को इन पर 1+1 वर्ष की वॉरंटी मिलेगी।

भारत में स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर को लेकर आ रहे पोको एफ6 5जी टाइटेनियम द्वारा विभिन्न टास्क, जैसे गेमिंग और मल्टीटास्किंग में असाधारण परफॉर्मेंस और रिस्पॉन्सिवनेस प्राप्त होगी। इस डिवाईस की इनोवेटिव आईस लूप कूलिंग टेक्नोलॉजी पारंपरिक वीसी कूलिंग विधियों के मुकाबले तीन गुना ज्यादा प्रभावशाली है, और भारी उपयोग के दौरान भी बेहतरीन परफॉर्मेंस की गारंटी देती है। पोको एफ6 5जी में 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले लगा है और यह 68 बिलियन+ कलर्स को सपोर्ट करता है, जिससे गेमिंग, स्ट्रीमिंग और दैनिक उपयोग के लिए बहुत ही खूबसूरत विज़्युअल्स प्राप्त होते हैं।

 

फोटोग्राफी के लिए पोको एफ6 5जी में 50 मेगापिक्सल का सोनी ओआईएस$ईआईएस कैमरा और 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाईड कैमरा लगा है, जिसके कारण यह बड़े लैंडस्केप और ग्रुप फोटो लेने के लिए उत्तम है। पोको एफ6 5जी एआई इमेज एक्सपैंशन, मैजिक इरेज़र प्रो, एआई बोके, मैजिक कटआउट एवं कई अन्य अनुभवों को सपोर्ट करता है। इसमें एक 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है, जिसमें सेल्फ-पोर्ट्रेट को बेहतर बनाने के लिए अनेक फोटोग्राफी फीचर्स हैं। साथ ही, पोको एफ6 के साथ शुरू हो रहा एओएन (ऑलवेज़-ऑन) फीचर स्क्रीन को स्पर्श किए बिना कंटेंट के संचालन के लिए एयर गेस्चर्स पेश कर रहा है।

Check Also

स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया की नई मूल्य प्रस्ताव की घोषणा की

स्कोडा की गाड़ियों की कीमत अब 10.69 लाख रुपये से शुरू हो रही है, कुशाक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *