शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:45:33 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / बुर्ज खलीफा पर भिड़ेंगे सलमान-शाहरुख
Salman-Shahrukh to fight against Burj Khalifa

बुर्ज खलीफा पर भिड़ेंगे सलमान-शाहरुख

मुंबई। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Bollywood Emperor Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Film pathan) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। मेगा बजट पर तैयार हो रही किंग खान की ये कमबैक फिल्म सभी के उत्साह को बढ़ा रही है। फिल्म को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिन्हें जान हर कोई इसे देखने के लिए बेसब्र होता दिख रहा है। अब पठान (Film pathan) को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है।

पठान में सबसे बड़ा एक्शन सीन

दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स सीन पठान (Film pathan) में शूट होने जा रहा है. इस सीन को दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा (High building burj khalifa) पर शूट होना है और इस सीन में शाहरुख खान संग सलमान खान (Salman Khan) का भी ताबड़तोड़ एक्शन दिखने वाला है. इस सीन को लेकर कहा गया है- शाहरुख, जॉन (John Ibrahim) और दीपिका (Deepika Padukone) बुर्ज खलीफा वाले सीन का हिस्सा होने वाले हैं. इस क्लाइमेक्स सीन में ही सलमान खान (Salman Khan) की भी एंट्री होती दिखेगी और फिर सभी साथ में जॉन अब्राहम से टक्कर लेंगे.

बुर्ज खलीफ पर हैरतअंगेज स्टंट

अब पठान के इस सीन को खास इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि इस बार बुर्ज खलीफा के टॉप पर हैरतअंगेज स्टंट होते दिखने वाले हैं। वहीं कई सीन्स ऐसे भी हैं जिन्हें बुर्ज खलीफा के अंदर शूट किया गया है। ऐसे में मेकर्स ने बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन सीन के लिए सबसे बड़ी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि सलमान खान का भी पठान में लंबा कैमियो होने वाला है। वे फिल्म में 20 से 25 मिनट तक दिखने वाले हैं। एक्टर ने शाहरुख की इस मेगा बजट फिल्म के लिए अगल से 15 दिन निकाले हैं।

सिनेमा क्षेत्र को मजबूती देने के लिए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *