शुक्रवार, मई 17 2024 | 02:36:58 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / सितम्‍बर से बाजार में आएगा Samsung Galaxy Fold

सितम्‍बर से बाजार में आएगा Samsung Galaxy Fold

नई दिल्ली। सिओल (आईएएनएस)। कंपनी ने बताया है कि अभी इसमें कुछ सुधार और डिजाइनिंग का काम बाकी है। साउथ कोरियन टेक मेजर के मुताबिक गैलेक्सी फोल्ड की डिजाइन और कनस्ट्रक्शन के साथ-साथ डिस्प्ले पर भी काम चल रहा है।इसमें इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले की टाॅप प्रोटेक्टिव लेयर होगी। कंपनी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि फोन के टाप और बाटम के हिस्सों की मजबूती बनाए रखने के लिए उनमें प्रोटेक्शन कैप दी जाएगी। फोन के डिजाइन और कनस्ट्रक्शन में सुधार के अलावा कंपनी फोन के फोल्डिंग फीचर पर भी फोकस कर रही है ताकि यूजर का एक्सपीरिएंस बेहतरीन हो सके।

सितम्बर से होगा मार्केट में अवलेबल
फोल्डिंग स्क्रीन वाले इस फोन में कंपनी ज्यादा से ज्यादा ऐप्स और सर्विसेज देना चाहती है ताकि फोन से यूजर का इंटरैक्शन शानदार हो सके। सैमसंग की मानें तो कंपनी फोन को अपने पैमाने पर आखिरी टेस्टिंग करने में जुटी है ताकि सितम्बर तक इसे सेलेक्टेड मार्केट में जारी किया जा सके। इसके बाद इसे मार्केट में उतार दिया जाएगा। मालूम हो कि सैमसंग का ये स्मार्टफोन पहले 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा था पर मैन्युफैक्चरर ने डिवाइस के डिस्प्ले इश्यूज को लेकर कई सारे रिव्यू किए, जिसमें काफी वक्त लग गया। इस वजह से इसकी लाॅन्चिंग डेट बदल दी गई।

ये हैं फोन के बेहतरीन फीचर्स
वहीं कंस्ट्रक्शन से हट कर फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 nm क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टाकोर कप्रोसेसर होगा। वहीं स्टोरेज की बाद करें तो इसमें 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल मैमोरी दी जाएगी। ये ट्रिपल कैमरों से लैस होगा। इसमेंं एक कैमरा 16MP, दूसरा 12MP और तीसरा 12MP का होगा। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 10MP का कैमरा दिया जाना है। वहीं वाईफाई कनेक्शन, जीपीएस और यूएसबी कनेक्शन आसानी से किए जा सकते हैं।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *