सोमवार , मार्च 01 2021 | 03:28:35 PM
Home / ऑटो-गैजेट्स / स्कोडा ऑटो इंडिया ने पेश की सुपर्ब-रेंज
Skoda Auto India introduced Superb-Range

स्कोडा ऑटो इंडिया ने पेश की सुपर्ब-रेंज

मुंबई। स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने सुपर्ब-रेंज (Skoda Superb car) को पेश किया। नई स्पोर्टलाइन के साथ-साथ नई लॉरिन एंड क्लेमेंट (Laurin and klement car skoda Superb) की एक्सशोरूम कीमत 31.99 लाख और 34.99 लाख रुपए होगी। 2004 में बाजार में उतारी गई, स्कोडा सुपर (Skoda Superb car) ने भारत में शानदार लिमोसिन के वर्ग को नई परिभाषा दी थी। अपने आधुनिक डिजाइन, उत्तम इंटीरियर्स, वर्ग में बेहतरीन सुरक्षा और अनूठा मूल्य प्रस्ताव के साथ ताजातरीन स्कोडा (Skoda car) के आयाम  को और भी आगे बढ़ा देता है।

शानदार डिजाइन, विलासी इंटीरियर

स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने कहा कि अपनी शुरुआत के बाद से ही स्कोडा सुपर्ब (Skoda Superb car) अपने वर्ग में हमेशा एक नया आयाम निर्धारित कर रही है। शानदार डिजाइन, विलासी इंटीरियर, भरपूर जगह और एक खास मौजूदगी के सम्मोहक संयोजन के साथ, यह सैलॉन भारत में बहुत से ‘खास विलासिता’ की इच्छा रखने वालों के लिए की पसंद रही है। तेज और छरहरी नई हेडलाइट्स अब रेडिएटर ग्रिल में समा जाती हैं और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स लगी हुई है और मानक के तौर पर एलईडी टर्न इंडिकेटर्स भी हैं। उपलब्ध मोड्स में शहर, एक शहर से दूसरे शहर, मोटरवे और बारिश शामिल हैं।

स्कोडा सुपर्ब स्पोट्र्स में ये हैं फंक्शंस

एएफएस सिस्टम में डायनामिक हेडलैम्प झुकाव कण्ट्रोल के अलावा हेडलैंप के घूमने वाले और कॉर्नरिंग फंक्शंस भी हैं। स्कोडा सुपर्ब (Skoda Superb car) स्पोट्र्स में प्रोक्सिमिटी सेंसर के साथ नया 20.32 सेमी का फ्लोटिंग कैपेसिटिव टच डिस्प्ले है, जिसमें एक ग्लास डिजाइन और एक अपडेटेड यूजर इंटरफेस है। यह नए जमाने के एमंडसन इंफोटेनमेंट सिस्टम का एक हिस्सा है।

स्कोडा कुशाक साबित होगा बेस्ट सेलर

Check Also

Motorola launches Moto E7

मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो ई7

नई दिल्ली। भारत में अपना बजट हैंडसेट मोटो ई7  (Handset MOTO E7) पेश किया। मोटो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *