बुधवार, जून 26 2024 | 02:33:16 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / सोनालीका ने अप्रैल’23 में अब तक 12,590 ट्रैक्टर बिक्री की
Sonalika has sold 12,590 tractors in April'23 so far

सोनालीका ने अप्रैल’23 में अब तक 12,590 ट्रैक्टर बिक्री की

जयपुर. वित्तीय वर्ष’23 में अब तक की सर्वाधिक वार्षिक बिक्री का रिकॉर्ड प्रदर्शन दर्ज करने के बाद, सोनालीका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractors) ने वित्त वर्ष’24 में भी उसी प्रदर्शन को आगे बढ़ाना जारी रखा है। भारत से नंबर 1 ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड, सोनालीका ने कृषि समुदाय के  बीच बढ़ती ब्रांड प्राथमिकता  को दर्शाते हुए अप्रैल में अपनी सर्वाधिक कुल 12,590 ट्रैक्टरों की बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाया है। इस असाधारण प्रदर्शन से कंपनी ने ट्रैक्टर उद्योग में 1.9% की बाज़ार हिस्सेदारी में भी वृद्धि हासिल की है।

सोनालीका बेहतरीन ट्रैक्टर और सर्विस की पेशकश

भारत के प्रमुख ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक, सोनालीका किसानों की मांगों को अपनी नीतिगत दृष्टिकोण और अनुकूलित ट्रैक्टरों के साथ पूरा करते हुए निरंतर आगे बढ़ रही है। रिसर्च और अत्याधुनिक तकनीकों की तरफ उद्देश्यपूर्ण केन्द्रित होना तथा किसानों के साथ निरंतर जुड़ाव कंपनी को ट्रैक्टरों की विस्तृत श्रृंखला निर्माण करने में सक्षम बनाता है | यह रेंज शक्तिशाली इंजन, बेहतर ट्रांसमिशन और हाइड्रोलिक्स से लैस है जो किसानों को उच्च उत्पादकता और लाभ को नई ऊंचाइयों तक ले जाने का सामर्थ्य देता है। वित्त वर्ष‘24 में किसानों की खुशियों को बढ़ाने के लिए सोनालीका बेहतरीन ट्रैक्टर और सर्विस की पेशकश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ट्रैक्टर उद्योग में अधिकतम 1.9% बाज़ार हिस्सेदारी में वृद्धि दर्ज

इस अद्भुत प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, रमन मित्तल, जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने कहा, “हमें एक दमदार प्रदर्शन के साथ नए FY’24 में प्रवेश करके बहुत अच्छा लग रहा है। हमने अप्रैल’23 में अब तक की सर्वाधिक कुल 12,590 ट्रैक्टरों की बिक्री के साथ ट्रैक्टर उद्योग में अधिकतम 1.9% बाज़ार हिस्सेदारी में वृद्धि दर्ज की है। इस शानदार प्रदर्शन ने वित्त वर्ष 24 में हमारे लक्ष्य को निर्धारित किया है और हमारी उच्चतम उपलब्धि से परे जाने की भावना को भी दर्शाया है। यह नए रिकॉर्ड की दिशा में पहला कदम है और हम किसानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्नत कृषि मशीनरी निरंतर पेश करते रहेंगे।“

Check Also

स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया की नई मूल्य प्रस्ताव की घोषणा की

स्कोडा की गाड़ियों की कीमत अब 10.69 लाख रुपये से शुरू हो रही है, कुशाक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *