गुरुवार , अप्रेल 25 2024 | 03:47:35 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / सोनालीका ने दिसंबर’22 में 10,571 ट्रैक्टरों की बिक्री दर्ज की
Sonalika tractors

सोनालीका ने दिसंबर’22 में 10,571 ट्रैक्टरों की बिक्री दर्ज की

नई दिल्ली,  संपूर्ण वित्त वर्ष 23 में, भारत के नंबर 1 ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड, सोनालीका ट्रैक्टर्स (Sonalika tractors ) ने अच्छा प्रदर्शन किया है और चौकाने वाली उपलब्धियाँ हासिल करते हुए नए साल और वित्त वर्ष 23 की चौथी तिमाही की बेहतरीन शुरुआत की है। कंपनी ने किसानों की उम्मीदों को शानदार तरीके से पूरा करते हुए दिसंबर’22 में 10,571 ट्रैक्टरों की बिक्री दर्ज की है, जिसमे 41.7% की घरेलू वृद्धि शामिल है और उद्योग की वृद्धि (अनुमानित 26%) को भी पीछे छोड़ दिया। कंपनी ने संचयी रूप से वित्त वर्ष 23 की पहली तिमाही से तीसरी तिमाही में 1,18,449 ट्रैक्टरों  की बिक्री दर्ज की और किसानों की खुशहाली एवं समृद्धि सुनिश्चित करते हुए अपनी निरंतर जीत हासील की है।

लाखों किसानों का असीमित प्रगति

भारत के साथ-साथ विदेशों में रहने वाले लाखों किसानों का असीमित प्रगति सुनिश्चित करने  के मूल विश्वास के साथ, सोनालीका ट्रैक्टर्स पूरे देश के किसानों के साथ सक्रिय रूप से जुड़ा हुआ है और उन्हें कृषि मशीनीकरण अपनाने के लिए प्रेरित कर रहा है। सोनालीका द्वारा अनुकूलित ट्रैक्टरों को शक्तिशाली इंजन, बेहतरीन ट्रांसमिशन और मज़बूत हाइड्रोलिक सिस्टम के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि किसान आसानी से खेती कर सके और अपनी फ़सल उत्पादकता तथा आय को तेज़ी से बढ़ा सके।

कृषि क्षेत्र में आधुनिक तकनीक की  स्वीकृति तेज़ी से

प्रभावशाली उपलब्धि पर उत्साह प्रकट करते हुए, रमन मित्तल, संयुक्त प्रबंध निदेशक, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने कहा, “कृषि क्षेत्र में आधुनिक तकनीक की  स्वीकृति तेज़ी से हो रही है और हम अपने उन्नत तकनीक से लैस ट्रैक्टरों तथा उपकरणों के साथ किसानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Check Also

हीरो मोटोकॉर्प ने 100 डीलरशिप्‍स पर 1,000 हार्ले डेविडसन X440 की बिक्री की

नई दिल्ली : दुनिया में मोटरसाइकिल और स्कूटर के सबसे बड़े निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *