शुक्रवार , मई 03 2024 | 03:20:42 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनी म्यूजिक ने रफ़्तार का “फोन मिला के” रिलीज़ किया
Sony Music releases Raftaar's "Phone Mila Ke"

सोनी म्यूजिक ने रफ़्तार का “फोन मिला के” रिलीज़ किया

अकासा की मधुर आवाज़ में गाया हुआ गाना, रफ़्तार के सिग्नेचर स्टाइल और अरूसा खान की ऑन-स्क्रीन झलक, इन तीनों के बेमिसाल मिश्रण से बनी यह शानदार पेशकश आपका दिल जीत लेगी

जयपुर। सोनी म्यूजिक (Sony Music) ने रफ़्तार (singer raftaar) का अनूठा सिंगल “फोन मिला के” (Raftaar’s “Phone Mila Ke”) रिलीज़ किया है, जो उन्होंने स्वयं लिखा, कम्पोज किया और गाया भी है। अकासा के साथ रफ्तार की आवाज़ ने गाने में कुछ जादू सा कर दिया है। नई धुन और नए जोश पर पुरानी चमक भरा यह एक ऐसा गाना है जिसे कोई अगर एक बार सुन ले तो ये उसकी जुबां पर चढ़ जाए और उसे झूमने के लिए मजबूर कर दे। मनमोहक आवाज़ पर बना इसका जबरदस्त वीडियो गाने में और भी जान डाल देता है। रफ़्तार अपने समय के उन जानेमाने संगीत के सितारों में से एक हैं, जो स्वयं ही गीत लिख सकते हैं, स्वयं ही गीत की धुन बना सकते हैं और साथ ही स्वयं ही गीत गा भी सकते हैं।

अरूसा ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया

इस वीडियो में सभी की चहेती अभिनेत्री अरूसा खान हैं, जिन्होंने पहले “बच्चन पांडे” में अक्षय कुमार के साथ एक कैमियो गीत से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड स्टाइल से सालसा तक, वह डांस में माहिर रफ़्तार के साथ बखूबी जंच रही हैं। महीनों तक रिहर्सल करने के बाद अरूसा ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया है, जो वीडियो में चार चांद लगा देता है।

रफ्तार के चाहने वालों के दिलों की धड़कन बनेगा गाना

“फोन मिला के” गाने को पसंद करने वालों की कमी नहीं रहेगी, क्योंकि यह गीत आजकल के माहौल पर बना है, जो ब्रेकअप और मेकअप का युग है। सबसे पहले तो इस गाने की खासियत रफ़्तार का फ्लो है, दूसरा रफ्तार द्वारा बनाए गए इस गीत के बोल आकर्षक हैं जो आज की ट्रेंडिंग धुन पर बना है। कुल मिलाकर यह गाना रफ्तार के चाहने वालों के दिलों की धड़कन बन जायेगा।

लोकगीत पर आधारित

गाने के बारे में बात करते हुए रफ्तार, जो कि एक गायक-कंपोजर और गाने भी लिखते हैं, ने कहा, “इस म्यूजिकल पीस ‘फोन मिला के’ की जड़ें लोकगीत पर आधारित हैं। मैंने सुंदर जुत्ती कसूरी को एक नए मोड़ के साथ दोबारा ज़िंदा करने की कोशिश की है। इस गाने पर अरूसा खान ने अपना अनुभव कुछ इस तरह साझा किया, “मेरा हमेशा से ही एक सपना था कि मैं ‘फोन मिला के’ जैसा गाना करूं। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मुझे रफ़्तार जैसे शानदार कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे यकीन है कि लोग इसे बहुत पसंद करेंगे, और मुझे उनके प्यार का इंतजार है।”

रफ्तार ने लिखा और कंपोज किया और गाया गाना

इस गाने के रिलीज़ पर, अकासा ने कहा, “रफ़्तार के साथ काम करना हमेशा से ही बहुत अच्छा रहा है, वह मेरे सबसे पसंदीदा कलाकार होने के साथ-साथ बहुत अच्छे इंसान भी हैं। इस गाने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह गाना रफ्तार ने न सिर्फ लिखा है बल्कि कंपोज करने के साथ साथ इसे खुद गाया भी हैं। वैभव पाणि की बीट्स इस गाने को और भी मदहोश करने वाला बना देती है और अरूसा कूल दुल्हन के रूप में गजब ढा रही हैं।“ अरूसा खान पर फिल्माया गया एवं रफ़्तार और अकासा की दमदार आवाज में ‘फोन मिला के’ गीत SMI.lnk.to/PhoneMilaKe पर सुनें।

Check Also

Shahrukh Khan starrer "Jawaan" nominated for Best Stunt at Taurus World Stunt Awards!

शाहरुख खान स्टारर “जवान” को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए किया गया नॉमिनेट !

Mumbai. शाहरुख खान की फिल्म “जवान” ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *