शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 03:08:02 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / हिमालया वैलनेस कंपनी ने तनाव प्रबंधन के लिए हिमालया अश्वगंधा का नया अभियान शुरू किया
Himalaya Wellness Company launches new campaign of Himalaya Ashwagandha for stress management

हिमालया वैलनेस कंपनी ने तनाव प्रबंधन के लिए हिमालया अश्वगंधा का नया अभियान शुरू किया

नई दिल्ली। आज कल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में बढ़ते तनाव को ध्यान में रखते हुए, भारत के प्रमुख वैलनेस ब्राण्ड में से एक, हिमालया वैलनेस कंपनी (Himalaya Wellness Company) ने “अब स्ट्रेस नहीं, डिस्ट्रेस कीजिए” नामक अभियान की शुरुआत की है। जिसमें जीवन पे अनसुलझे तनव से होने वाले असर और इस तनको संभलने के प्राकृतिक तारिको को दर्शन है।
तीन प्रभावशाली डिजिटल विज्ञापनों की मदद से इस अभियान में तीन अलग-अलग हालात, तथा वातावरण के लोग कैसे तनाव को दूर करने के लिए संघर्ष करते हैं, यह बताया गया है। इस विज्ञापन में तनाव के असर को दिखाया गया है, जहाँ नायक लगातार तनाव के कारण नींद, की कामी, क्रोध और थकान महसूस करता है। यही संदेश और भी मजबूत हो जाता है जब विज्ञान मैं डॉक्टर तनव को संभलने में हिमालय अश्वगंधा के फायदे बताते हैं। अश्वगंधा एक एडॉप्टोजेनिक जड़ीबूटी है, जिसका उपयोग सदियों से शरीर को तनाव से मुकाबला कर तनावमुक्त रहने में मदद करता है। यह ऊर्जा के स्तर को बढ़ा कर चिंता और तनाव को दूर करने में भी मदद करता है।

तनाव से शारीरिक, भावनात्मक और व्यवहारिक परिवर्तन

हिमालया वैलनेस कंपनी (Himalaya Wellness Company) में ओटीसी व्यवसाय के प्रमुख विकास बंसी कहते हैं, “इस अभियान के साथ, हम इस सच्चाई को उजागर करना चाहते हैं कि तनाव सबसे आम ट्रिगर है और इससे शारीरिक, भावनात्मक और व्यवहारिक परिवर्तन हो सकते हैं, जिसके परिणाम स्वरूप जीवनशैली में बहुत समस्या हो सकती है। एकीकृत रेडियो और डिजिटल अभियानों से हिमालया अश्वगंधा और हिमालया वैलनेस कंपनी, जो प्राकृतिक स्वास्थ्य देखभाल के समाधानों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, और जो लोगों को स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने में मदद करते है, के बारे में, जागरूकता पैदा होने की उम्मीद है ।

उत्पादों को प्राकृतिक सामग्री का इस्तेमाल कर बनाया

कंपनी के उत्पादों को प्राकृतिक सामग्री का इस्तेमाल कर के बनाया गया है,और ऐसे डिज़ाइन किया गया है की वह सुरक्षित और प्रभावी होने के साथ साथ किफायती भी हो। हमारा उद्देश्य ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को उनके तनाव को सही तरीके से प्रबंधित करने और अश्वगंधा को अपनी रोज़ाना जिंदगी में अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है। साथ ही पूरे भारत में बेहतर स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना है।“

हिमालया अश्वगंधा गोलियों के रूप में उपलब्ध

हिमालया अश्वगंधा गोलियों के रूप में उपलब्ध है, और हर टैबलेट में 250मिलीग्राम शुद्ध अश्वगंधा (विथानिया सोम्निफेरा) जड़ का अर्क होता है। हिमालया अश्वगंधा 100% शाकाहारी है, और इसमे चीनी नहीं है, इसमें कृत्रिम रंग नहीं है और न ही कृत्रिम स्वाद है। आधुनिक शोधों ने यह साबित कर दिया है कि अश्वगंधा शरीर में स्वस्थ कोर्टिसोल के स्तर को बनाए रखता है और इस तरह तनाव को प्रबंधित करने में मदद करता है। इसलिए, अश्वगंधा तनाव से जुड़े कुछ जीवनशैली संबंधी विकारों को रोकने में भी मदद कर सकता है।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *