शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 01:13:14 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एसएंडपी ग्लोबल इंडिया ने काम करने के लिए भारत की 100 सर्वोत्तम कंपनियों में लगातार चौथे वर्ष जगह बनाई

एसएंडपी ग्लोबल इंडिया ने काम करने के लिए भारत की 100 सर्वोत्तम कंपनियों में लगातार चौथे वर्ष जगह बनाई

दिल्ली,- एसएंडपी ग्लोबल इंडिया को ग्रेट प्लेस टु वर्क इंस्टीट्यूट ने 2024 के लिए काम करने के लिए भारत की 100 सर्वोत्तम कार्यस्थल में 47वें पायदान पर रखा गया है। यह लगातार चौथा वर्ष है जब कंपनी ने देश में शीर्ष 100 अग्रणी कंपनियों में जगह बनाई है और लगातार दूसरा वर्ष है जब 50 अग्रणी कंपनियों में जगह बनाई है।

इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया देते हुए एसएंडपी ग्लोबल के भारतीय परिचालन की प्रबंध निदेशक नीलम पटेल ने कहा, “हम वर्ष 2024 के लिए काम के लिहाज़ से भारत की शीर्ष कंपनियों में 47वें पायदान पर खुद को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। शीर्ष 50 में स्थान प्राप्त करना उन असाधारण लोगों का प्रमाण है जो एसएंडपी ग्लोबल इंडिया को काम के लिहाज़ से एक महान स्थल बनाने में योगदान करते हैं। हम निरंतर एक ऐसी संस्कृति के निर्माण पर काम करते रहे हैं जहां हमारे सहकर्मी यह महसूस करें कि उनके पास एक सार्थक प्रभाव का निर्माण करने का अवसर है।”

इस उपलब्धि पर एसएंडपी ग्लोबल के उपाध्यक्ष एवं रीजनल पीपुल लीड, भारत एवं एपीएसी तनुज गुप्ता ने कहा, “एसएंडपी ग्लोबल में हम लगातार चौथे वर्ष ग्रेट प्लेस टु वर्क की ओर से यह पहचान प्राप्त कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह पहचान हमें हमारे मिशन पर केंद्रित रहने और हमारे लोगों की बेहतरी एवं विकास को प्राथमिकता देकर काम के लिहाज़ से भारत की सर्वोत्तम कंपनियों में से एक बने रहने के लिए प्रेरित करता है।”

वर्तमान में एसएंडपी ग्लोबल इंडिया में अहमदाबाद, हैदराबाद, गुरुग्राम, बेंगलूरू, मुंबई, नोएडा और इंदौर में कंपनी के कार्यालयों में 14,000 से अधिक लोग कार्यरत हैं।

Check Also

वी फाउन्डेशन, एरिकसन और राजस्थान सरकार की रोबोटिक्स प्रतियोगिता ‘रोबोत्सव’ को स्कूली छात्रों से मिली शानदार प्रतिक्रिया

जयपुर में 50 स्कूलों से 600 से अधिक छात्रों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *