गुरुवार , मई 09 2024 | 06:41:57 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / स्पंदना स्फूर्ति की सहायक कंपनी ने राजस्थान में विस्तार की घोषणा की
Spandana Sfoorti subsidiary announces expansion in Rajasthan

स्पंदना स्फूर्ति की सहायक कंपनी ने राजस्थान में विस्तार की घोषणा की

जयपुर। बीएसई और एनएसई की सूचि में शामिल माइक्रो फाइनांसर स्पंदना स्फूर्ति फाइनांशियल लिमिटेड (Micro Financier Spandana Spoorthi Financial Limited) की एक एनबीएफसी सहायक कंपनी क्रिस फाइनांशियल लिमिटेड ने जयपुर में स्टेट हब की शुरूआत करते हुए पूरे राजस्थान में इसके संचालन की घोषणा की कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बाहर राजस्थान ऐसा पहला राज्य है,जहां संपत्ति पर ऋण की पेशकश की जाएगी। क्रिस फाइनांशियल का उद्येश्य अपनी प्रमुख कंपनी के नक्शे कदम पर चलते हुए चालू वित्त वर्ष में संपत्ति पर ऋण, किफायती आवास ऋण, गृह पुनरुद्धार ऋण और छोटे व्यवसायियों को ऋण जैसी विभिन्न ऋण की सुविधा देकर आर्थिक रूप से कमजोर आबादी को अपनी सेवा देना है।

राजस्थान में छोटे टिकट ऋण उपलब्ध कराने के लिये तैयार

जयपुर में कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर स्पंदना स्फूर्ति फाइनांशियल लिमिटेड के एमडी एवं सीईओ शलभ सक्सेना ने कहा कि उद्यमियों को सशक्त बनाने के हमारे उद्येश्य पर स्पंदना कार्य करती है हमारे सरल पारदर्शी व्यवहार और घर तक सर्विस की पेशकश ने लाखों ग्राहकों को उनके बेहतर भविष्य निर्माण के लिये उनकी आकांक्षी उद्यमिता उड़ान भरने में मदद की है हम राजस्थान में छोटे टिकट ऋण उपलब्ध कराने के लिये तैयार हैं और चालू वित्त वर्ष में राजस्थान में करीब 30 शाखाओं को खोलने की हमारी योजना है। हम राजस्थान में विभिन्न लघु उद्यमियों के विकास में सहयोगी बनने के अवसर को लेकर काफी उत्साहित हैं।
संपत्ति पर ऋण एवं अन्य प्रस्तावित विजन 2025 का एक भाग है, जिसकी घोषणा स्पंदना की प्रबंधन समूह ने जुलाई 2022 में की थी। प्रबंधन का उद्येशय संयुक्त इकाई की उत्पाद पेशकश में विविधता लाना एवं वित्त वर्ष 2025 के अंत तक 4 मिलियन ग्राहकों के बीच संयुक्त इकाई के लोन बुक को 18,000 रू करोड़ तक बढ़ाना है।

Check Also

Asian Granito's 'Premium Ka Pappa' ad campaign starring Ranbir Kapoor gets off to a great start

एशियन ग्रेनिटो के रणबीर कपूर अभिनीत ‘प्रीमियम का पप्पा’ विज्ञापन अभियान का शानदार प्रारम्भ

कंपनी ने अभियान के तहत दो टीवी विज्ञापन लॉन्च किए, जिन्हें 7 मिलियन से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *