शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:42:22 PM
Breaking News
Home / बाजार / त्रिध्या टेक लिमिटेड ने 30 जून को खुलने वाले पब्लिक इश्यू से 26.41 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना बनाई
Software Development Company Tridhya Tech Limited

त्रिध्या टेक लिमिटेड ने 30 जून को खुलने वाले पब्लिक इश्यू से 26.41 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना बनाई

कंपनी की योजना 35-42 रुपये प्रति शेयर प्राइस बैंड पर 10 रुपये अंकित मूल्य के 62.88 लाख इक्विटी शेयर जारी करने की है; एनएसई के एसएमई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग की योजना

अहमदाबाद। अहमदाबाद स्थित अग्रणी सॉफ्टवेयर विकास कंपनी त्रिध्या टेक लिमिटेड (Software Development Company Tridhya Tech Limited) ने अपने एसएमई आईपीओ से 26.41 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनाई है जो 30 जून को सब्स्क्रीप्शन के लिए खुलेगा। कंपनी आईपीओ से प्राप्त आय का असुरक्षित और सुरक्षित ऋणों का पुनर्भुगतान और कंपनी की व्यवसायिक गतिविधियों के लिए सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए उपयोग करने की योजना बना रही है। आईपीओ के बाद कंपनी के शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के एसएमई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होंगे। इंटरएक्टिव फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड इस इश्यू का प्रमुख प्रबंधक है। पब्लिक इश्यू 5 जुलाई को बंद होगा।
आरंभिक सार्वजनिक पेशकश में 35-42 रुपये प्रति शेयर के प्राइज बैंड (25-32 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के प्रीमियम सहित) पर 10 रुपये अंकित मूल्य के 62.88 लाख इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश इश्यू शामिल है। कंपनी की योजना पब्लिक इश्यू से 26.41 करोड़ रुपये तक जुटाने की है। आवेदन के लिए न्यूनतम लॉट साइज 3,000 शेयर है, जिसका मूल्य प्रति आवेदन 1.05 – 1.2 लाख रुपये जितना होता है। आईपीओ के हिस्से के रूप में, रिटेल निवेशक और एचएनआई कोटा को क्रमशः इश्यू का महत्तम 35% और 15% रखा जाता है, जबकि क्यूआईबी कोटा इश्यू के अधिकतम 50% पर रखा जाता है। मार्केट मेकर आरक्षण भाग 3,15,000 इक्विटी शेयर है।
2018 में स्थापित त्रिध्या टेक लिमिटेड एक पूर्ण-सेवा सॉफ्टवेयर विकास कंपनी है जो तकनीकी सशक्तिकरण में विश्वास करती है और ईकॉमर्स, वेब और मोबाइल एप्लिकेशन विकास के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करती है और वैश्विक स्तर पर ग्राहकों को एआई और आईओटी के लिए एंड-टू-एंड तकनीकी समाधान प्रदान करती है। अहमदाबाद में मुख्यालय वाली कंपनी त्रुटिहीन सेवाओं के माध्यम से अपने व्यवसाय के विचार में क्रांति लाने में मदद करके वैश्विक ग्राहकों की सेवा करती है और ई-कॉमर्स, रियल एस्टेट, ट्रान्सपोर्ट और लोजिस्टिक्स, बीमा और अन्य क्षेत्रों जैसे उद्योगों को आईटी परामर्श सेवाएं प्रदान करती है।
त्रिध्या टेक लिमिटेड के रमेश मरांडे ने बताया कि, “कंपनी ने अपने फूटप्रिन्ट्स और सेवाओं का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए महत्वपूर्ण रणनीतिक पहल की है। कंपनी का लक्ष्य वैश्विक स्तर पर ग्राहकों को एंड-टू-एंड तकनीकी समाधान प्रदान करने के लिए सर्वोत्तम तकनीकी बुनियादी ढांचे के साथ सॉफ्टवेयर विकास क्षेत्र में अग्रणी कंपनी बनने का है। हमें विश्वास है कि प्रस्तावित आईपीओ के बाद हम अपनी विकास रणनीति को इस तरह से क्रियान्वित करने में सक्षम होंगे जो सभी हितधारकों के लिए अधिकतम मूल्य पैदा करेगा। इश्यू से होने वाली आय कंपनी की बैलेंस शीट को और मजबूत करेगी और इसकी रणनीतिक विकास पहलों को वित्तपोषित करने में मदद करेगी।”
कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन ने पिछले कुछ वर्षों में उल्लेखनीय प्रगति प्रदर्शित की है, जो पर्याप्त वृद्धि और स्थिरता का प्रदर्शन करती है। वित्त वर्ष 21-22 के लिए कंपनी ने 14.07 करोड़ रुपये का कुल राजस्व और 3.39 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया। दिसंबर 2022 को समाप्त नौ महीनों के लिए, कंपनी ने 15.08 करोड़ रुपये का कुल राजस्व दर्ज किया और 2.85 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया। दिसंबर 2022 तक, कंपनी की नेट वर्थ 20.30 करोड़ रुपये, कुल संपत्ति 59.69 करोड़ रुपये और रिजर्व और सरप्लस 18.60 करोड़ रुपये है। प्रमोटर ग्रुप की शेयरधारिता इश्यू के पहले 80.8% है जो इश्यू के बाद 58.98% होगी।

Check Also

पिछली तिमाही और छमाही के लिए आईडीबीआई बैंक लिमिटेड के वित्तीय परिणाम घोषित

नई दिल्ली : आईडीबीआई बैंक ने वित्त वर्ष 24 की दूसरी तिमाही के लिए अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *